Xiaomi MI 9 की तस्वीर लीक, 20 फरवरी को होगा धमाका
Xiaomi MI 9 की तस्वीर लीक, 20 फरवरी को होगा धमाका
Share:

चीनी स्मार्टफोन मेकर शाओमी अगले हफ्ते अपना फ्लैगशिप स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है. बता दें कि इस फोन का नाम Mi 9 होगा. इसे जानकारी के मुताबिक, कंपनी की तरफ से 20 फरवरी को पेश किया जाएगा. हाल ही में इसकी कुछ तस्वीरें ऑनलाइन लीक हुई थी. वहीं अब एक बार फिर लॉन्चिंग से पहले इसके एक दम नई तस्वीर सामने आई है. नई तस्वीर में फोन काफी सुंदर दिख रहा है. 

आपको बता दें कि 20 फरवरी को चीन में शाओमी Mi 9 लॉन्च करने जा रही है. साथ ही आपको बता दें कि इसके अलावा 24 फरवरी से स्पेन के बार्सिलोना में मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस की शुरुआत भी होगी. जिसमे भी दुनियाभर की कंपनी अपने फोन पेश करेगी. वहीं बताया जा रहा है कि यहां पर शाओमी इसे ग्लोबल लॉन्च करेगी. 

बता दें कि अब Xiaomi Mi 9 की लाइव तस्वीरें चीनी माइक्रो ब्लॉगिंग वेबसाइट Weibo पर लीक हुई हैं. जहां पता चल रहा है कि स्मार्टफोन में वॉटर ड्रॉप नॉच होगी और ट्रिपल रियर कैमरा इस प्रकार होगा – 48 मेगापिक्सल, 12 मेगापिक्सल और टाइम ऑफ फ्लाइट (ToF) 3D कैमरा आपको मिलेगा. यह 6GB रैम और 128GB की इंटर्नल मेमोरी से लैस होगा. सेल्फी के लिए फोन में 24 मेगापिक्सल Sony IMX576 सेंसर होने की खबर मिली है. फ़िलहाल इसकी कीमत से अभी पर्दा नहीं उठ सका है. 

बाजार में पसर जाएगा सन्नाटा, इन बेहतरीन फीचर्स के साथ आएगा Vivo V15 Pro

चाहिए अगर कुछ हटके, तो आज ही कम दाम में घर ले आएं Mobiistar X1 Notch

पूरी दुनिया पर भारी पड़ा भारतीय स्मार्टफोन बाजार, 2018 में 14.5 प्रतिशत बढ़ी सेल

कीमत घटी और बन गया रिकॉर्ड, ताबड़तोड़ बिक रहा Oppo F9

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -