सेक्शुअल हैरेसेमेंट पर आवाज उठाने वाली 2 टीवी एंकर्स पर पाकिस्तान में लगाया बैन
सेक्शुअल हैरेसेमेंट पर आवाज उठाने वाली 2 टीवी एंकर्स पर पाकिस्तान में लगाया बैन
Share:

इस्लामाबाद: हाल में मिली जानकारी में पता चला है कि पाकिस्तान में सेक्शुअल हैरेसेमेंट के खिलाफ आवाज उठाने वाली 2 टीवी एंकर्स पर बैन लगा दिया है. पाकिस्तान में यह बैन सरकारी टीवी चैनल (PTV) की दो एंकर्स पर सेक्शुअल हैरेसमेंट के मुद्दे पर आवाज  उठाने के बाद लगाया है. जिसमे तंजीला मजहर और यासफीन जमाल नाम की एंकर के खिलाफ यह कार्यवाही की गयी है.

बताया गया है कि 20 जनवरी को पाकिस्तान टीवी मैनेजमेंट ने एक सर्कुलर जारी किया गया था जिसमे बताया गया था कि ऑर्गनाइजेशन के कुछ इम्प्लाईज इसके बारे में सोशल मीडिया पर कमेंट कर रहे हैं. उनके इन कमेंट्स से ऑर्गनाइजेशन की छवि ख़राब हो रही है. वे फ़ौरन 24 घंटे के अंदर अपने कमेंट्स डिलीट करे. यह कमेंट अपनी बात रखते हुए सोशल मीडिया और टॉक शोज में किये गए थे. किन्तु चेतावनी के बाद भी दोनों एंकरो द्वारा न तो कमेंट्स डिलीट किये गए और ना ही इस बात के लिए माफ़ी मांगी.

रविवार को दोनों टीवी एंकर्स प्राइवेट टीवी चैनल एक्सप्रेस के टॉक शो में शामिल हुईं और उन्होंने प्रोगाम के दौरान फिर से इस बात को दोहराया. जिसके चलते तंजीला मजहर और यासफीन जमाल पर प्रतिबन्ध लगा दिया है. पीटीवी के कंट्रोलर (करंट अफेयर्स) हबीब-उर-रहमान ने पीटीपी न्यूज से जुड़े किसी भी प्रोग्राम में दोनों के भाग लेने पर रोक लगा देने के साथ इसकी जाँच भी मजिस्ट्रेट द्वारा करवाई जा रही है. हालांकि कई लोगो ने दोनों टीवी एंकर की इस बात का समर्थन किया है.

 

ISI की हमले साजिश हुई बेनकाब, ले सकता है अफगान मूल के लोगों की मदद

पाक में आतंक फैलाने में चीन का हाथ: हाफिज सईद

कंगाल पाकिस्तान में निवेश का फैसला चीन को पड़ा उल्टा

तस्करी मामले में सजा काटने के बाद अब वतन वापसी की है चाहत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -