ISI की हमले साजिश हुई बेनकाब, ले सकता है अफगान मूल के लोगों की मदद
ISI की हमले साजिश हुई बेनकाब, ले सकता है अफगान मूल के लोगों की मदद
Share:

नई दिल्ली : आतंकवाद के समर्थक पाकिस्तान की ख़ुफ़िया एजेंसी ISI की भारत में हमले की साजिश बेनकाब हो गई है.सूत्रों के अनुसार, आईएसआई अब भारत-अफगान संबंध खराब करने की कोशिश के तहत पाकिस्तान में रह रहे अफगान मूल के लोगों के जरिये भारत में हमले करवाना चाहता है.

सूत्रों के हवाले से खबर मिली है कि आईएसआई अब पाकिस्‍तान में रह रहे अफगान मूल के लोगों के जरिये भारत में आतंकी हमले करने की तैयारी में है. इस मंसूबे को अंजाम देने के लिए पाकिस्‍तान ने भारत में आतंकी हमलों के लिए अपने यहां रह रहे कुछ अफगान नागरिकों को चुना है.पाक का आतंकवादी गुट अफगान पासपोर्ट पर अपने यहां रह रहे आतंकियों को भारत भेज सकता है.खुफिया सूत्रों के अनुसार यह जानकारी मिलने के बाद दिल्‍ली, मुंबई समेत देश के बड़े शहरों में आतंकी हमले को लेकर अलर्ट जारी किया गया है.

गौरतलब है कि भारत पर हमले के लिए पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई ने रणनीतिक बदलाव किया है.आईएसआई अब पश्‍चिमी सीमा के बदले पूर्वी सीमा पर भारत को चोट पहुंचाने की फिराक में है.हमेशा से कश्मीरी अलगाववादियों को समर्थन देने वाली ISI में जब से खुफिया एजेंसी के प्रमुख पद पर लेफ्टिनेंट जनरल नवीद मुख्तार को नियुक्त किया है, तब से नवीद मुख्तार अफगानिस्तान में भारत के बढ़ते प्रभुत्व को रोकने के लिए 'आक्रामक उपायों' को अपनाने के तहत इस साजिश को अंजाम दे सकते हैं.

कंगाल पाकिस्तान में निवेश का फैसला चीन को पड़ा उल्टा

भारतीय जवान चंदू को पाकिस्तान ने भारत को सौंपा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -