भारतीय बाजार में आया PTron Tangent Pro, कीमत 1 हजार रु से भी कम
भारतीय बाजार में आया PTron Tangent Pro, कीमत 1 हजार रु से भी कम
Share:

कुछ दिनों पहले ही भारतीय बाजार में PTron ने अपना नया ब्लूटूथ हेडफोन नेकबैंड PTron Tangent Pro लांच किया था, यह काफी शानदार बतया जा रहा है और इसकी कीमत की बात की जाए तो PTron Tangent Pro की कीमत 2,000 रुपये है लेकिन PTron की वेबसाइट से आप इसे महज 999 रुपये में खरीद पाएंगे. जबकि आपको यह भी बता दें कि इससे पहले कंपनी ने PTron Tangent ब्लूटूथ नेकबैंड लांच किया था.

हाल ही में पेश हुआ PTron Tangent pro PTron Tangent  का अपग्रेडेड वर्जन है. PTron Tangent Pro नेकबैंड रिव्यू में भी काफी सफल साबित हुआ है. तो आइए रिव्यू में जानते हैं कि 999 रुपये वाले PTron Tangent Pro ब्लूटूथ हेडफोन आपके लिए कितना बढ़िया है. 

PTron Tangent Pro में 140 एमएएच की बैटरी मिलेगी. कंपनी ने 6 घंटे के बैकअप का दावा इसके साथ किया है और इसके अलावा इसकी रेंज 10 मीटर की बताई जा रही है. इतना ही नहीं इसमें ब्लूटूथ 4.2 दिया गया है. साथ ही इसे आप महज 999 रुपये में अपना बना सकते हैं. यह आपको रेड/ब्लैक और ग्रे/ब्लैक दो कलर वेरियंट में कंपनी की वेबसाइट के अलावा फ्लिपकार्ट और अमेजॉन जैसी साइट्स से ऑनलाइन मिल जाएगा. इसे आप एंड्रॉयड फोन, आईफोन, लैपटॉप और कंप्यूटर से कनेक्ट कर चला सकते हैं. 

अब IDEA लाई अपने ग्राहकों के लिए जबरदस्त प्लान, कम कीमत में इतने अधिक फायदें...

24 जनवरी आवेदन की अंतिम तिथि, इन योग्यता के साथ अभी करें अप्लाई

जियो फिर साबित हुई विराट, इस मामले में निकली सबसे आगे...

रियलमी के इस फ़ोन ने मचाया तहलका, 4 माह में बेच दी 20 लाख से अधिक यूनिट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -