रियलमी के इस फ़ोन ने मचाया तहलका, 4 माह में बेच दी 20 लाख से अधिक यूनिट
रियलमी के इस फ़ोन ने मचाया तहलका, 4 माह में बेच दी 20 लाख से अधिक यूनिट
Share:

Oppo का सब-ब्रैंड रह चुका Realme न केवल चीन में बल्कि वह भारत में भी लगातार अपनी पकड़ मजबूत कर रहा है और अब कंपनी ने एक स्मार्टफोन को लेकर चौंकाने वाली जानकारी प्रदान की है. बता दें कि कंपनी ने 10 महीने पहले भारतीय बाजार में कदम रखा था और बजट स्मार्टफोन की रेंज में यह यूजर्स की पसंद बनता जा रहा है. वहीं बताया जा रहा है कि इस दौरान realme 2 ने बाजार में खूब धूम मचाई. 

आपको बता दें कि कंपनी पहले ही दावा कर चुकी है कि वह अब तक 40 लाख से ज्यादा स्मार्टफोन की बिक्री कर चुकी है और अब अब कंपनी ने एक और बड़ा खुलासा कर दिया है. रियलमी इंडिया के सीईओ माधव सेठ ने दावा करते हुए कहा है कि भारतीय बाजार में कंपनी ने अपने Realme 2 स्मार्टफोन की 20 लाख से ज्यादा यूनिट्स बेच दी हैं और ऐसा मात्र पिछले चार महीने में हुआ है. 

इस फ़ोन में आपको पवार के लिए 4230 mAh की बड़ी बैटरी मिलती है. साथ ही जानकारी है कि 6.2 इंच के बड़े डिस्प्ले वाले इस स्मार्टफोन को कंपनी ने सितंबर 2018 में लॉन्च किया था. इसके  3 जीबी वेरियंट की कीमत 8,990 रुपये रखी गई थी, लेकिन बाद में इसे बढ़ाकर 9,499 रुपये किया गया था. 13 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा और सेल्फी के दीवानों को इसमें 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा. यह स्मार्टफोन ऐंड्रॉयड 8.1 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. 

 

फ्लिपकार्ट पर इस दिन से शुरू होगी Honor 10 Lite हैंडसेट की बिक्री

Vodafone ने किया एक और नया प्रीपेड प्लान लॉन्च, मिलेंगे इतने फायदे

फ्लिपकार्ट पर शुरू हुई Xiaomi के स्मार्ट टेलिविजन की बिक्री

इस दिन लॉन्च हो सकता है, सैमसंग का पहला 5G स्मार्टफोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -