जियो फिर साबित हुई विराट, इस मामले में निकली सबसे आगे...
जियो फिर साबित हुई विराट, इस मामले में निकली सबसे आगे...
Share:

लगातार एक के बाद एक नए-नए प्लान पेश कर अपने ग्राहकों को खुश करने वाली जियो ने अब एक बार फिर अपनी ग्राहकों को एक बड़ा तोहफा प्रदान किया है. अब एक मामले में देश की यह दिग्गज टेलीकॉम कंपनी जियो फिर सभी को पछाड़ते हुए नंबर वैन साबित हुई है.

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, Reliance Jio 4जी डाउनलोड स्पीड के मामले में लगातार 12वें महीने नंबर वन रही है. यानी कि 4जी डाउनलोड स्पीड के मामले में पिछले एक साल से जियो का जलवा चल रहा है. बता दें कि हाल ही में TRAI की रिपोर्ट आई हैं, उसमे यह बताया गया है. TRAI की रिपोर्ट के मुताबिक, दिसम्बर Reliance Jio की 4 जी डाउनलोड स्पीड करीब आठ प्रतिशत घटने के बावजूद 18.7 एमबीपीएस रही हैं. जो कि देश में सभी कंपनियों के मुकाबले सबसे अधिक हैं. 

आपको बता दें कि जियो की औसतन डाउनलोड स्पीड नवंबर में 20.33 एमबीपीएस थी. वहीं देश की एक और दिग्गज कंपनी भारती एयरटेल का 4 जी नेटवर्क नवंबर के 9.7 एमबीपीएस की तुलना में दिसम्बर में 9.8 एमबीपीएस था. जबकि इस दौरान Vodafone की 4 जी डाउनलोड स्पीड घटकर 6.3 एमबीपीएस रह गई। Idea की स्पीड छह एमबीपीएस आ पहुँची हैं. जबकि अपलोडिंग के मामले में  वोडाफोन की स्पीड नवंबर के 4.9 एमबीपीएस से बढकर 5.1 एमबीपीएस रही हैं. 

Vodafone ने किया एक और नया प्रीपेड प्लान लॉन्च, मिलेंगे इतने फायदे

फ्लिपकार्ट पर शुरू हुई Xiaomi के स्मार्ट टेलिविजन की बिक्री

Xiaomi Redmi 6A : इस डिवाइस ने लूटी बादशाहत, बना हिंदुस्तान का बेस्ट सेलिंग स्मार्टफोन

शुरू हुई Wagon R 2019 की बुकिंग, इस कीमत के साथ बनाएं अपनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -