पवन कल्याण की अपकमिंग मूवी की रिलीजिंग टली
पवन कल्याण की अपकमिंग मूवी की रिलीजिंग टली
Share:

टॉलीवुड के जाने माने महान कलाकार पवन कल्याण को आज के समय में कौन नहीं जनता है. वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बने रहते है. वहीं अभिनेता पवन कल्याण PSPK26 को VAKIL SHAHB के नाम से भी जाना जाता है लेकिन फिल्म की टीम ने पूरे जोश में शीर्षक का प्रचार शुरू नहीं किया, इसलिए अब हम इसे PSPK26 कह सकते हैं. सुपरस्टार पवन कल्याण ने फिल्म के अधिकांश भाग की शूटिंग पूरी कर ली है. लेकिन अब भी इस फिल्म की कुछ खास शॉर्ट्स बाकी है जो कि 8 दिनों में पूरे हो जाएंगे. जैसा कि मई में होने वाली इस फिल्म की रिलीज़ अभी रोक कर 15 अगस्त को फिल्म रिलीज करने के कह रहे है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अजित की फिल्म,  Nerkonda Paarvai की रिलीजिंग भी पिछले साल अगस्त में हुई थी. जो कि इस फिल्म के लिए भी यह बात बेहद खास हो सकती है. पवन कल्याण के प्रशंसक उन्हें स्क्रीन पर देखने के लिए उत्सुक हैं और हम उम्मीद करते हैं कि बॉक्स ऑफिस पर फिल्म के लिए पहले ही दिन बिखरने की उम्मीद है.

जानकारी के लिए हम बता दें कि जैसा कि लोगों को लॉकडाउन के इस दुःस्वप्न से उबरने और फिर से अपने जीवन को पटरी पर लाने की जरूरत है, निर्माता किसी भी रिलीज की योजना के लिए जून के अंत तक इंतजार कर सकते हैं. इसलिए, इससे पहले कि कोई और इसे अवरुद्ध करे, 15 अगस्त को VAKIL SHAHB के लिए ताला लगाना चाहता है, कुछ रिपोर्टें कहती हैं. चलो निर्माता के आधिकारिक शब्द की प्रतीक्षा करें.

ब्लैक ड्रेस में कूल लगी रिताभरी, यहाँ देखे फोटो

अपने डॉगी के साथ लॉक डाउन में इस तरह वक्त बिता रही हैं मिमी

लॉकडाउन में सोशल मीडिया पर इस तरह वक्त बिता रही हैं एक्ट्रेस नुसरत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -