डिजोन को पीएसजी ने  6-1 से हराया, फ्रेंच कप के सेमीफाइनल में पहुंचा
डिजोन को पीएसजी ने 6-1 से हराया, फ्रेंच कप के सेमीफाइनल में पहुंचा
Share:

फ्रांस के फुटबॉल क्लब पेरिस सेंट जर्मेन (पीएसजी) फ्रेंच फुटबॉल कप के सेमीफाइनल में पहुंच गया है. बुधवार को पीएसजी ने डिजोन एफसीओ को 6-1 से हराया गया. मैच में डिजोन के वेस्ली लौटोआ ने पहले ही मिनट में आत्मघाती गोल कर दिया था. दूसरा आत्मघाती गोल टीम के ही सेनोउ कॉलिबेली ने 86वें मिनट में किया था. डिजोन के लिए एकमात्र गोल मौनिर चौएर ने 13वें मिनट में किया गया.

पीएसजी के लिए पाब्लो साराबिया ने दो गोल 55वें और 91+1वें मिनट में किए. इनके अलावा किलियन एम्बाप्पे ने 44वें और थियागो सिल्वा ने 50वें मिनट में गोल दागा. अंक तालिका में पीएसजी 61 अंक के साथ शीर्ष स्थान पर है. टीम ने 24 में से 20 मैच जीते, जबकि 3 में उसे हार मिली. 1 मुकाबला ड्रॉ रहा. वहीं, डिजोन 25 पॉइंट के साथ 17वें नंबर पर है. टीम ने 24 में से सिर्फ 6 ही मैच जीते हैं. 11 में उसे हार मिली, जबकि 7 मैच ड्रॉ रहे. इटली की फुटबॉल लीग सीरी ए के सेमीफाइनल के पहले लेग में नेपोली ने इंटर मिलान को 1-0 से शिकस्त दी. टीम के लिए फेबिएन रुज पेना ने 57वें मिनट में गोल किया. अंक तालिका में इंटर मिलान 54 पॉइंट के साथ शीर्ष पर काबिज है. टीम ने 23 में से 16 मैच जीते, 1 हारा और 6 ड्रॉ रहे. वहीं, नेपोली 30 अंक के साथ 11वें नंबर पर है. उसने 23 में से 8 मुकाबले जीते हैं. 9 मैच में उसे हार मिली, जबकि 6 ड्रॉ रहे.

बता दें की स्पेनिश लीग कोपा डेल रे में सेमीफाइनल के पहले लेग में एथलेटिको बिल्बाओ ने ग्रनाडा को 1-0 से शिकस्त दी. टीम के लिए एकमात्र गोल कप्तान इकेर मुनियन ने 42वें मिनट में किया. बिल्बाओ अंक तालिका में 9वें और ग्रनाडा 10वें नंबर पर काबिज है. बिल्बाओ ने 23 में से 7 मुकाबले जीते, 6 में उसे हार मिली और 10 मैच ड्रॉ रहे. जबकि ग्रनाडा ने 23 में से 9 मैच में जीत दर्ज की है. उसे 11 मुकाबले हारे और 3 ड्रॉ रहे.

जेपी समूह के एसडीजेड का आवंटन हुआ निरस्त

मैच फिक्सिंग: लंदन से पकड़कर भारत लाया गया बुकी संजीव चावला, खुल सकते हैं कई राज़

सेबेस्टियन वीटल की पहेली पसंद है फरारी, नई फॉर्मूला वन कार हुई लॉन्च

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -