'धर्मांतरण साबित करें, राजनीति छोड़ दूंगा', बागेश्वर धाम सरकार को इन मंत्री ने दी खुली चुनौती
'धर्मांतरण साबित करें, राजनीति छोड़ दूंगा', बागेश्वर धाम सरकार को इन मंत्री ने दी खुली चुनौती
Share:

रायपुर: बागेश्वर धाम के धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का छत्तीसगढ़ में धर्म परिवर्तन को लेकर एक वीडियो सामने आया था। इस वीडियो में धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री बोलते दिखाई दे रहे हैं कि छत्तीसगढ़ में धर्मांतरण के मामले बढ़े हैं। विवादों में चल रहे धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का ये वीडियो सामने आने के पश्चात् राजनीति भी गरमाती दिखाई दे रही है। छत्तीसगढ़ सरकार के एक मंत्री ने बागेश्वर धाम के धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री पर पलटवार किया है।

छत्तीसगढ़ सरकार के आबकारी मंत्री कवासी लखमा ने बागेश्वर धाम के धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को चुनौती दी है कि धर्मांतरण की बात साबित कर दें। छत्तसीगढ़ के कांग्रेस MLA एवं सूबे की सरकार में मंत्री कवासी लखमा ने धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को चुनौती देते हुए कहा कि यदि आप पंडित हैं तो मेरे साथ बस्तर चलिए। उन्होंने कहा कि यदि धर्मांतरण की बात साबित होती है तो सियासत छोड़ दूंगा। इसके साथ ही कवासी लखमा ने ये भी कहा कि यदि धर्मांतरण साबित नहीं होता है तो वे पंडिताई छोड़ दें। उन्होंने ये भी दावा किया कि छत्तीसगढ़ में धर्मांतरण नहीं हो रहा है। कवासी लखमा ने धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री पर प्रश्न उठाते हुए कहा कि उनको धर्मांतरण की बात कहां से पता चल गई। क्या उन्हें धर्मांतरण को लेकर कोई सपना आया था?

उन्होंने बागेश्वर धाम के धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री पर निशाना साधते हुए कहा कि ये वही बाबा हैं जिन्हें नागपुर में चुनौती दी गई थी। लखमा ने कहा कि उसी वक़्त धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की पंडिताई पता चल गई। उन्होंने ये भी कहा कि मामला अब अदालत में जाने वाला है। बागेश्वर धाम के धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के धर्म परिवर्तन के दावे पर राजनीतिक बखेड़ा खड़ा हो गया है।

खुद को NSG का जवान बताकर पीएम मोदी के सभास्थल में घुसा शख्स, हथियार के साथ 2 गिरफ्तार

केजरीवाल के विधायक अमानतुल्लाह खान ने ही दिल्ली में भड़काए थे दंगे, कोर्ट का आदेश

'मुसलमानों को विश्वास में लेने के लिए कहना शैतान..', ये क्या बोल गए कर्नाटक कांग्रेस के नेता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -