'मुसलमानों को विश्वास में लेने के लिए कहना शैतान..', ये क्या बोल गए कर्नाटक कांग्रेस के नेता
'मुसलमानों को विश्वास में लेने के लिए कहना शैतान..', ये क्या बोल गए कर्नाटक कांग्रेस के नेता
Share:

बैंगलोर: दक्षिण भारत की सियासत के लिए कर्नाटक सबसे महत्वपूर्ण राज्य है। अभी यहां पर भाजपा की सरकार है, भाजपा तीन महीने बाद यहां विधानसभा चुनाव प्रस्तावित हैं। कांग्रेस और भाजपा के बीच तीखी सियासी बयानबाज़ी भी शुरू हो गई है। कर्नाटक विधान परिषद में विपक्ष के नेता बीके हरिप्रसाद ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बयान दिया है।

कांग्रेस नेता बीके हरिप्रसाद ने कहा है कि पीएम मोदी का अपनी पार्टी के नेताओं को मुसलमानों को विश्वास में लेने के लिए कहना, शैतान के धर्मग्रंथों का उपदेश देने जैसा है। उन्होंने कहा कि चुनाव के दौरान वे इस प्रकार की नौटंकी करना चाहते हैं, मगर लोग इसे स्वीकार करने के लिए तैयार नहीं हैं। दरअसल, 16-17 जनवरी को भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की मीटिंग थी।

बता दें कि, इस बैठक में पीएम मोदी ने कहा था कि मुस्लिम समुदाय के बोहरा, पसमांदा और पढ़े-लिखे लोगों तक हमें सरकार की नीतियां लेकर जानी हैं। हमें समाज के सभी हिस्सों से जुड़ना है और उन्हें अपने साथ जोड़ना है। वहीं, कांग्रेस नेता के बयान पर पलटवार करते हुए कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने कहा कि कर्नाटक में मोदी लहर है। विपक्ष को सामने शिकस्त दिख रही है। हताशा की वजह से वे इस तरह की बात कर रहे हैं। यह कांग्रेस पार्टी की संस्कृति को दर्शाता है।

PFI ने ही करवाई थी भाजपा नेता प्रवीण नेत्तारू की हत्या, आतंक फैलाना था मकसद

'भारत जोड़ो यात्रा सिर्फ सियासी ड्रामा, कांग्रेस ने देश को बांटा..', कश्मीर में राहुल गांधी का भारी विरोध

त्रिपुरा का स्थापना दिवस आज, जानिए कैसे भारत में विलय हुई ये रियासत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -