श्रीलंका-ऑस्ट्रेलिया के बीच जारी टेस्ट मैच में भी जा पहुंचे प्रदर्शनकारी, जयसूर्या भी सड़कों पर
श्रीलंका-ऑस्ट्रेलिया के बीच जारी टेस्ट मैच में भी जा पहुंचे प्रदर्शनकारी, जयसूर्या भी सड़कों पर
Share:

कोलंबो: श्रीलंका में हालात लगातार बद से बदतर होते जा रहे हैं और अब प्रदर्शनकारी राष्ट्रपति भवन तक पहुंच गए हैं। शनिवार को स्थिति इतनी बिगड़ गई, जिसका असर कोलंबो सहित अन्य शहरों में भी नज़र आया। गाले में इस समय ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका का टेस्ट मुकाबला खेला जा रहा है, जहां स्टेडियम के बाहर प्रदर्शनकारी पहुंच गए।  बड़ी तादाद में प्रदर्शनकारी गाले स्टेडियम के आसपास जमा हो गए हैं, यहां स्टेडियम के बाहर और अंदर प्रदर्शनकारियों ने पोस्टर लहराकर नारेबाजी की। हालांकि, इसका मैच पर कोई असर नहीं पड़ा और दोनों टीमों के बीच मुकाबला सामान्य रूप से चलता रहा। 

बात दें कि गाले में स्थित स्टेडियम के पास एक फोर्ट पर खेल के दौरान चढ़ना मना होता है। मगर, प्रदर्शनकारी इसी दौरान यहां पर पहुंचे और उन्होंने यहां से ही अपने पोस्टर लहराए। स्टेडियम के बाहर भी हज़ारों की तादाद में प्रदर्शनकारियों ने नारे लगाए। श्रीलंका के अलग-अलग शहरों में प्रदर्शनकारियों की भीड़ इकट्ठा हो रही है और अब इसमें कई बड़ी हस्तियां भी जुड़ने लगी हैं। श्रीलंका के दिग्गज खिलाड़ी सनथ जयासूर्या भी प्रदर्शन करने के लिए सड़कों पर उतर गए हैं। कोलंबो में राष्ट्रपति भवन के पास जहां प्रदर्शनकारियों की भीड़ जमा है और सनथ जयसूर्या भी उनके साथ वहां मौजूद हैं।

बता दें कि श्रीलंका के राष्ट्रपति गोटाबाया राजपक्षे शनिवार को कोलंबो में अपने आधिकारिक आवास से भाग गए हैं, और इससे पहले उनके इस्तीफे की मांग करने वाले प्रदर्शनकारियों ने परिसर में प्रवेश कर लिया है।

विवाह के बंधन में बंधे कबड्डी खिलाड़ी दीपक, जानिए कौन है उनकी दुल्हनिया

टीम इंडिया से बाहर होंगे कोहली ! कपिल देव की ये भविष्यवाणी हो सकती है सच

क्या T20 वर्ल्ड कप में भुवनेश्वर को मिलेगी जगह ? जानिए क्या बोले वसीम जाफ़र

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -