MP: पेट्रोल-डीजल की मूल्य वृद्धि के खिलाफ कांग्रेस कर रही प्रदर्शन

Jun 11 2021 01:00 PM
MP: पेट्रोल-डीजल की मूल्य वृद्धि के खिलाफ कांग्रेस कर रही प्रदर्शन

भोपाल: मध्यप्रदेश में पेट्रोल-डीजल के दामों में लगी आग को देखते हुए सभी हैरान है। अब इन्ही दामों को लेकर सरकार और विपक्ष के बीच सियासत की जंग छिड़ गई है। एक बार फिर से मध्यप्रदेश कांग्रेस ने बढ़ती महंगाई के मुद्दे पर सरकार पर जमकर हमला बोला है। जी दरअसल आज यानी शुक्रवार को मध्य प्रदेश में बढ़ती महंगाई के खिलाफ कांग्रेस का हल्ला बोल प्रदर्शन है। जी दरअसल राजधानी भोपाल और इंदौर समेत सभी जगहों पर कांग्रेस के लोग अपने क्षेत्रों में शामिल हो रहे हैं।

आप सभी को पता ही होगा कि पेट्रोल-डीजल की कीमतों को लेकर करीब छह महीने बाद मध्यप्रदेश कांग्रेस एक बार फिर सड़क पर आने लगी है। बीते गुरुवार को ही पूर्व मंत्री एवं विधायक प्रियव्रत सिंह के नेतृत्व में खिलचीपुर में सरकार के खिलाफ पेट्रोल, डीज़ल, रसोई गैस तथा खाद्य तेलों के बढ़ते दामों को लेकर प्रदर्शन किया गया। अब इन सभी के बीच एमपी कांग्रेस ने एक ट्वीट भी किया है।

इस ट्वीट में लिखा हुआ है- ''मोदी दुनिया के पहले पीएम हैं, जिनका हर मास्टर स्ट्रोक जनता की बर्बादी पर ख़त्म होता है। पेट्रोल-डीज़ल के दाम तो देखो, अच्छे दिन वालों के काम तो देखो।'' बीते कल ही मध्यप्रदेश कांग्रेस ने ट्वीट किया था और कहा था कि, ''पेट्रोल-डीज़ल की बढ़ती क़ीमतों के विरोध में 11 जून को सम्पूर्ण मध्यप्रदेश में व्यापक स्तर पर विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है, सभी साथी विरोध प्रदर्शन में शामिल होकर सरकार से पेट्रोल-डीज़ल के दाम कम करने की माँग करें।'' आप सभी को बता दें कि एक साल पहले भी बढ़ती महंगाई को लेकर कांग्रेस नेताओं ने विरोध जताने विधानसभा तक कई वरिष्ठ नेता साइकिल से गए थे। उस दौरान कांग्रेस के विधायक एवं प्रदेश के पूर्व मंत्री पीसी शर्मा, जीतू पटवारी और विधायक कुणाल चौधरी साइककिल से विधानसभा गए थे।

MP: खरीफ फसलों की बुआई को लेकर कृषि विकास मंत्री कमल पटेल ने की समीक्षा बैठक

MP: जेलों में बंद सभी कैदियों का 15 जुलाई तक होगा टीकाकरण

नेशनल अवॉर्ड विनर बंगाली फिल्मकार बुद्धदेव दासगुप्ता ने दुनिया को कहा अलविदा