केजरीवाल के खिलाफ गूंजे पाकिस्तान जाओ के नारे
केजरीवाल के खिलाफ गूंजे पाकिस्तान जाओ के नारे
Share:

सूरत : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल एक ओर तो गुजरात में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर चुनाव प्रचार करने में लगे हैं लेकिन इसके पहले गुजरात में ही उनका विरोध हो रहा है। दिल्ली के सीएम केजरीवाल को काले झंडे दिखाए जा रहे हैं और तो और उन्हें पाकिस्तान जाने के लिए कहा गया है। दरअसल यहां पर केजरीवाल पाकिस्तान जाओ के नारे लगाए जा रहे हैं।

गौरतलब है कि पाटीदार आरक्षण आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल का पूर्व सहयोगियों द्वारा विरोध किया जा रहा था। इस दौरान करीब 20 से भी अधिक लोगों ने जमकर विरोध किया और उन्हें पकड़ लिया गया। विरोध प्रदर्शन क्षेत्र के वाराछा विस्तार में योगी चैक पर हुआ। दरअसल यहां पर पाटीदार समाज के लोग बड़े पैमाने पर मौजूद हैं। कार्यक्रर्ताओं ने सीएम केजरीवाल द्वारा प्रश्न उठाए जाने पर कहा कि सीएम केजरीवाल काफी नाराज थे।

उनका कहना था कि सीएम केजरीवाल के खिलाफ पाकिस्तान जाओ के साथ भारत माता की जय और इन्कलाब जिंदाबाद का नारा दिया गया। उल्लेखनीय है कि इसके पूर्व 14 अक्टूबर से प्रारंभ हुए सीएम केजरीवाल के गुजरात विजिट में विभिन्न स्थानों पर पोस्टर व बैनर लगा दिए गए। इन लोगों को पाकिस्तान समर्थक कहा गया।

केजरीवाल को लेकर आरोप लगाए गए कि केजरीवाल ने इस तरह की बातें कही हैं जिससे पाकिस्तान को समर्थन मिलता है। दरअसल केजरीवाल ने सर्जिकल स्ट्राईक को लेकर पाकिस्तान को सबूत देने की बात कही गई थी जिसे लेकर उनका जमकर विरोध हुआ। दिल्ली सीएम केजरीवाल के खिलाफ पोस्टर व बैनर तक लगा दिए गए।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -