पैगम्बर विवाद: राजा सिंह की रिहाई के बाद मुस्लिमों का हंगामा, पुलिस की गाड़ियां तोड़ी
पैगम्बर विवाद: राजा सिंह की रिहाई के बाद मुस्लिमों का हंगामा, पुलिस की गाड़ियां तोड़ी
Share:

हैदराबाद: इस्लाम के पैगंबर मोहम्मद पर कथित विवादित टिप्पणी कर विवादों में घिरे विधायक टी. राजा सिंह को कोर्ट से जमानत मिल गई है और वह पुलिस की हिरासत से रिहा हो गए हैं। इसके बाद से ही मुस्लिम समुदाय भड़क गया है और हैदराबाद में जमकर हिंसक प्रदर्शन हो रहे हैं। देर रात से ही हैदराबाद के विभिन्न इलाकों में प्रदर्शन हो रहे हैं और हजारों मुस्लिम रात को सड़कों पर हंगामा करते रहे। इसे देखते हुए बड़ी तादाद में पुलिस बल की तैनाती की गई है, मगर हिंसक भीड़ का प्रदर्शन जारी है। 

मुस्लिमों का कहना है कि टी. राजा सिंह को रिहा किया जाना गलत है। इससे पहले मंगलवार को भी हैदराबाद में जमकर हिंसक प्रदर्शन हुए थे और टी. राजा सिंह के खिलाफ पुलिस के सामने ही 'सिर तन से जुदा' जैसे भड़काऊ नारे भी लगाए गए थे। चारमीनार पर मंगलवार की देर रात बड़ी तादाद में मुसलमान जुटे और उन्होंने टी. राजा सिंह को फांसी पर चढाने की मांग की। कई स्थानों पर टी. राजा सिंह के पुतले भी फूंके गए हैं। पुलिस की तरफ से भीड़ को तितर-बितर करने के लिए लाठीचार्ज का भी सहारा लिया गया, मगर रुक-रुक कर लोग आते रहे। 

शहर के चारमीनार, गुलजार हौज और वट्टापल्ली इलाके में हिंसक प्रदर्शन हुए। इस दौरान मुस्लिम भीड़ ने पुलिस की दो गाड़ियों को तोड़  डाला, साथ ही इस दौरान एक टैक्सी में भी तोड़फोड़ की गई। अब असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी AIMIM भी इस मामले में कूद गई है। AIMIM के विधायक अहमद बलाला रात को 2:45 बजे प्रदर्शनकारियों के पास जा पहुंचे। उन्होंने पुलिस से मांग की है कि टी. राजा सिंह को हिरासत में ही रखा जाए। वहीं, भाजपा युवा मोर्चा (BJYM) नेता लड्डू यादव के घर पर भी बड़ी तादाद में पुलिस फोर्स तैनात की गई है। दरअसल उनके मोहल्ले में  मुस्लिम भीड़ घुस गई थी और जमकर बवाल किया था। ऐसे में लड्डू यादव की सुरक्षा को देखते हुए वहां पुलिसबल तैनात किया गया है। 

'भाजपा से गठबंधन करने पर गुलाम बनना पड़ेगा', इस नेता ने दिया बड़ा बयान

भ्रष्टाचार के आरोपों पर कैसे जवाब देते हैं ? CM सरमा से सीखें मनीष सिसोदिया

RJD नेताओं पर ED और CBI का शिंकजा, मची हलचल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -