प्रॉपर्टी डीलर ने दिल्ली पुलिस के सिपाही को गोली मारी
प्रॉपर्टी डीलर ने दिल्ली पुलिस के सिपाही को गोली मारी
Share:

नरेला. दिल्ली में स्थित आउटर डिस्ट्रिक्ट के नरेला इलाके में एक प्रॉपर्टी डीलर ने एक पुलिस के सिपाही को गोली मार दी, सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक इनके बीच में किसी बात को लेकर एक मामूली विवाद हो गया था. जिसके बाद आरोपी प्रॉपर्टी डीलर ने सिपाही को गोली मार दी. व मौके पर से वारदात को अंजाम देकर प्रॉपर्टी डीलर फरार हो गया था.

पुलिस के अनुसार दिल्ली पुलिस के सिपाही शौकीन पाल तोमर (50) अपने परिवार के साथ में नरेला इलाके में निवास करते थे. एक बार किसी बात को लेकर सिपाही शौकीन के बच्चो का प्रॉपर्टी डीलर वीरेंद्र (48) के बच्चो के साथ में झगड़ा हो गया था.

जिसके बाद शुक्रवार की शाम को सिपाही शौकीन पाल तोमर इस समले को लेकर  प्रॉपर्टी डीलर वीरेंद्र के ऑफिस में गए थे. इसी बीच इन दोनों के बीच में इस मामले को लेकर विवाद काफी बढ़ गया व हाथापाई की नौबत आ गई. इस दौरान गुस्से में आकर प्रॉपर्टी डीलर वीरेंद्र ने सिपाही शौकीन को गोली मार दी। गोली शौकीन के सीने में लगी। जब यह सुचना पुलिस को दी गई तो मौके पर पुलिस पहुंच गई थी उन्होंने तुरंत ही जख्मी सिपाही शौकीन को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया है.

इस मामले में डीसीपी (आउटर) विक्रमजीत सिंह ने कहा की सिपाही शौकीन पाल तोमर सिक्योरिटी में तैनात है। तथा उसकी अस्पताल में हालत गंभीर बनी हुई है. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी प्रॉपर्टी डीलर वीरेंद्र की सरगर्मी से तलाश शुरू कर दी है। डीसीपी ने कहा की जलग ही आरोपी को पकड़ लिया जाएगा.        

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -