बेंगलुरु के इन इलाकों में निषेधाज्ञा बढ़ाई गई
बेंगलुरु के इन इलाकों में निषेधाज्ञा बढ़ाई गई
Share:

बेंगलुरु: बेंगलुरु शहर के कुछ भागों में बीते हफ्ते भड़की हिंसा के बाद दंगा प्रभावित इलाकों में लागू निषेधाज्ञा को मंगलवार तक के लिए बढ़ा दिया गया है. दंगे के समय पुलिस की गोलीबारी में 3 लोगों की जान चली गई थी. यह आदेश सोलह अगस्त की प्रातः से अठारह अगस्त की प्रातः तक प्रभावी रहने वाली है.  

बेंगलुरु के पुलिस कमिश्नर कमल पंत ने अपने आदेश में बोला है किसी भी जगह पर 2 से ज्यादा व्यक्तियों के एकत्रित होने, किसी भी तरीके के हथियार ले जाने और कोई भी सार्वजनिक सभा बुलाने पर प्रतिबंध लगा दिया गया है. उन्होंने आगे बोला कि इसका उल्लंघन करने वालों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई की जाएगी. गौरतलब है कि पुलकेशी नगर से कांग्रेस MLA आर अखंड श्रीनिवास मूर्ति के रिश्तेदार पी नवीन द्वारा सोशल मीडिया पर कथित रूप से आपत्तिजनक पोस्ट साझा करने के बाद पर डीजे हल्ली और आसपास के क्षेत्र में मंगलवार रात्रि को भीड़ हिंसक हो गई थी, जिसे नियंत्रण करने के लिए पुलिस ने गोलीबारी की थीं और इस दौरान 3 लोगों की मृत्यु हो गई थी.  

जानकारी के लिए बता दें की दंगाइयों ने MLA के निवास और डीजे हल्ली पुलिस स्टेशन के अलावा पुलिस के वाहनों और कई प्राइवेट वाहनों में आग लगा दी थी. दंगाइयों ने MLA और उनकी बहन के निवास पर भी लूटपाट की थी. वहीं, हिंसा के केस में बेंगलुरु पुलिस ने अब तक करीब दो सौ लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है और कई अन्य को हिरासत में लिया है.

FIR दर्ज कराने पुलिस थाने पहुंची युवती, इंस्पेक्टर ने कहा- पहले डांस करो फिर...

अटलजी के नाम पर होगा चम्बल प्रोगेस वे का नाम, सीएम शिवराज ने किया ऐलान

नेपाल के प्रधानमंत्री ओली का बड़ा बयान, कहा- मोदी के नेतृत्व में द्विपक्षीय रिश्ते का स्वर्णिम दौर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -