मशहूर फिल्म निर्माता संग शादी के बंधन में बंधी ये एक्ट्रेस, तस्वीरें वायरल
मशहूर फिल्म निर्माता संग शादी के बंधन में बंधी ये एक्ट्रेस, तस्वीरें वायरल
Share:

कन्नड़ इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा महालक्ष्मी ने दूसरी शादी कर ली है। उनकी पहली शादी अनिल से हुई थी और उनसे उनका एक भी बेटा है लेकिन बाद में दोनों का तलाक हो गया. वहीँ अब उन्होंने फिल्म मेकर रवींद्र के साथ शादी कर ली है। जी हाँ, वह रवींद्र के साथ वैवाहिक बंधन में बंधी हैं. आपको बता दें कि महालक्ष्मी की रवींद्र से मुलाकात फिल्म ‘विदियुम वरई काथिरु’ (Vidiyum Varai Kaathiru) के दौरान हुई थी और उसके बाद दोनों को एक-दूजे से प्यार हो गया।

अब अपनी शादी की तस्वीर साझा करते हुए अभिनेत्री ने लिखा, ‘मैं भाग्यशाली हूं कि आप मेरे जीवन में हैं.. आप मेरे जीवन को अपने गर्म प्यार से भर दें.. लव यू अम्मू.’ आपको बता दें कि कन्नड़ एक्ट्रेस महालक्ष्मी ने ‘वाणी रानी’ जैसे धारावाहिकों में मुख्य और प्रमुख किरदार निभाए हैं. जी हाँ और एक्ट्रेस को ‘चेल्लामय’, ‘ऑफिस’, ‘अरसी’, ‘थिरु मंगलम’, ‘यामिरुक्का बयामेन’ और केलाडी कनमनी के लिए भी जाना जाता है। वहीं उनके पति रवींद्र चंद्रशेखरन ने अपने बैनर लिब्रा प्रोडक्शंस के तहत ‘नालनम नंदिनीयम’, ‘सुट्टा कढ़ाई’, ‘नत्पुना एन्नानु थेरियुमा’ और ‘मुरुंगकाई चिप्स’ जैसी फिल्मों को बैंकरोल किया है.

जी हाँ और इसके अलावा रवींद्र चंद्रशेख सोशल मीडिया विशेष रूप से YouTube पर भी लोकप्रिय हैं, जहां फिल्म उद्योग के सामने आने वाले मुद्दों पर अपने विचारों को साहसपूर्वक बयां करते हैं. फिलहाल दोनों के शादी के फोटोज तेजी से वायरल हो रहे हैं और इनको खूब पसंद किया जा रहा है। कई लोग कमेंट में दोनों को बधाई देते दिखाई दे रहे हैं।

सबसे जबरदस्त थी सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज की केमेस्ट्री, तस्वीरें वायरल

2 साल बाद ही टूटने वाली है इस मशहूर एक्ट्रेस की शादी, पति के खिलाफ दर्ज करवाई FIR

'पापा उसने मेरे हाथों में दम तोड़ा है अब मैं कैसे जियूँगी', जब सिद्धार्थ शुक्ल के शव के पैर पकड़कर फूट-फूटकर रोईं थीं शहनाज गिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -