इस फिल्म निर्माता ने अपने फैंस और कोरोना पीड़ितों के लिए किया ये काम
इस फिल्म निर्माता ने अपने फैंस और कोरोना पीड़ितों के लिए किया ये काम
Share:

टॉलीवुड के जाने माने फिल्म निर्माता SR प्रभु को आज के समय में कौन नहीं जानता है. वह हमेशा ही अपनी फिल्मों के चलते चर्चाओं में बने रहते है. और अपनी कई नई फिल्मों और पुरानी फिल्मों के लिए पुरुस्कार भी जीत चुके है. वहीं कोरोनोवायरस महामारी ने विभिन्न क्षेत्रों के लोगों को एक साथ लाया है जो जनता की मदद करने के लिए स्वयं सेवा कर रहे हैं और उन्हें या तो आर्थिक रूप से सेवा प्रदान कर रहे हैं या जरूरतमंद लोगों को राहत सामग्री और आवश्यक सामग्री एकत्र करके और वितरित कर रहे हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जहां कई सितारों ने बड़ी मात्रा में योगदान दिया है, वहीं उनके प्रशंसक भी राहत कार्यों में शामिल होकर अपनी भूमिका निभा रहे हैं, और अभिनेता सूरिया और कार्थी के प्रशंसक भी विभिन्न गतिविधियाँ करते रहे हैं. निर्माता एसआर प्रभु ने उनके कामों की सराहना की है और उन्हें समझदारी की सलाह भी दी है.


जानकारी के लिए हम बता दें कि SR Prabhu ने ट्वीट कर यह लिखा है कि- "Friends from #Suriya a & #Karthi na fan clubs are working tirelessly to provide food & safety gears to people all over the state. Appreciate them for their best efforts. Meanwhile, I sincerely request them to be safe and maintain proper social distance while helping others."

लॉक डाउन में भी फुल मज़े कर रही है यह साउथ एक्ट्रेस

रिताभरी चक्रवर्ती के लेटेस्ट अंदाज ने इंटरनेट पर मचाई सनसनी, यहाँ देखे फोटो

राइमा सेन ने सोशल मीडिया पर शेयर की ये खास तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -