प्रो कबड्डी लीग का तीसरा सीजन 30 जनवरी से शुरू
प्रो कबड्डी लीग का तीसरा सीजन 30 जनवरी से शुरू
Share:

मुंबई : शुरुआती दो सीजनो का काफी अच्छे से सफल आयोजन होने के बाद अब प्रो कबड्डी लीग का तीसरा सीजन आने वाले साल 30 जनवरी से आयोजित होगा और मौजूदा चैम्पियन यू मुंबा और तेलुगू टाइटंस के बीच उद्घाटन मुकबला होगा। यू मुंबई अपने घरेलू मैदान गाचीबाउली इनडोर स्टेडियम से अपने अभियान का आगाज करेगी। सीजन की शुरुआत के पहले ही दिन दो मुकाबले होंगे। 30 जनवरी को खेले जाने वाला दूसरा मुकाबला बीते सीजन की उप-विजेता टीम बेंगलुरू बुल्स और दबंग दिल्ली के बीच होगा।

गौरतलब है कि बीते सीजन में मुंबई ने बेंगलुरू को करारी हार प्रदान कर अपना पहला खिताब अपनी झोली में डाल लिया। प्रो कबड्डी लीग के तीसरे सीजन में कुल 60 मुकाबले होंगे और प्रो कबड्डी लीग कुल 34 दिन तक चलेगी। हर फ्रेंचाइजी के शहर में 4 दिन मैच खेले जाएंगे, जहां घरेलू टीम 4 मेहमान फ्रेंचाइजी टीमों से भिड़ेगी। सभी टीमों को हर शहर में घरेलू मैदान से बाहर वाला 1-1 मैच खेलना होगा।

भारत की राजधानी में स्थित त्यागराज इनडोर स्टेडियम में प्रो कबड्डी लीग का अगला चरण मैच होगा और अंतत: अंतिम प्रो कबड्डी लीग चरण के मुकाबले मुंबई के राष्ट्रीय स्पोर्ट्स क्लब में खेले जाएंगे। इसके बाद सेमिफाइनल, प्लेऑफ और फाइनल मैच के लिए प्रो कबड्डी लीग फिर से दिल्ली लौट आएगा।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -