प्रो कबड्डी लीग: जयपुर पिंक पैंथर्स का विजय आगाज़, यू-मुम्बा को 42-23 से रौंदा

Jul 23 2019 11:26 AM
प्रो कबड्डी लीग: जयपुर पिंक पैंथर्स का विजय आगाज़, यू-मुम्बा को 42-23 से रौंदा

हैदराबाद: प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सातवें सीजन के अपने पहले मैच में जयपुर पिंक पैंथर्स ने शानदार प्रदर्शन करते हुए यू-मुंबा को सोमवार को 42-23 से शिकस्त दी है। यू-मुंबा की दो मैचों में यह पहली पराजय है। जयपुर के दीपक हुड्डा ने इस मैच में दोहरी उपलब्धि प्राप्त की। उन्होंने पीकेएल में 25वीं बार सुपर-10 पूरा किया। इसके अलावा उन्होंने लीग में अपने 600 रेड प्वाइंट्स भी पूरे किए।

जयपुर की टीम यहां गचीबावली इंडोर स्टेडियम में खेले गए मैच के पहले हाफ में 22-9 से आगे चल रही थी। टीम ने दूसरे हाफ में भी अपना शानदार प्रदर्शन जारी रखते हुए मुकाबले में जीत दर्ज कर ली। जयपुर की तरफ से दीपक हुड्डा ने 11, नितिन रावल ने सात और दीपक नरवाल ने छह अंक जुटाए। टीम को रेड से 25, टैकल से 11 और आलआउट से छह अंक प्राप्त हुए। 

वहीं यू-मुंबा की तरफ से अभिषेक सिंह ने सात और डोंग जिओन ने अपनी टीम के लिए छह अंक जुटाए। मुंबा के रोहित बाल्यान ने लीग में अपने 500 रेड प्वाइंट्स पूरे कर लिए हैं। टीम को रेड से 18 और टैकल से पांच अंक प्राप्त हुए।  आपको बता दें कि अगला मुकाबला 24 जुलाई को यूपी योद्धा और बंगाल वारियर्स के बीच खेला जाएगा।

जन्मदिन विशेष : 29 के हुए चहल, इनकम टैक्‍स विभाग में मिली है इंस्‍पेक्‍टर की नौकरी

अंबाती रायडू को इस कारण विश्व कप की टीम में नहीं लिया गया

महेंद्र सिंह धोनी को मिली आर्मी के साथ ट्रेनिंग की इजाजत