PKL 2019 : दबंग दिल्ली और तेलुगु टाइटंस ने दर्ज की जीत
PKL 2019 : दबंग दिल्ली और तेलुगु टाइटंस ने दर्ज की जीत
Share:

नई दिल्लीः प्रो कबड्डी लीग के सातवें सीजन के एक मुकाबले में दबंग दिल्ली ने बेंगलुरु बुल्स को हराया। दबंग दिल्ली ने बेंगलुरु बुल्स को 33-31 अंक से हराया। दिन के एक दूसरे रोमांचक मुकाबले में तेलुगु टाइटंस ने जयपुर पिंक पैंथर्स को 24-21 से हराया। त्यागराज खेल परिसर में दिल्ली की जीत के नायक नवीन कुमार रहे जिन्होंने 13 रेड अंक जुटाए। बेंगलुरु के लिए पवन सहरावत ने 17 अंक बनाये लेकिन वह टीम को जीत दिलाने के लिए मददगार साबित नहीं हुए।

दिन का दूसरा मैच भी काफी करीबी रहा जिसमें विशाल भारद्वाज के आठ अंक के दम पर तेलुगु टाइटंस ने पिंक पैथर्स को शिकस्त दी। पिंक पैंथर्स के लिए संदीप ढल ने सबसे ज्यादा चार अंक बनाये.दोनों टीमों के बीच कड़ी टक्‍कर रही. आखिरी मिनटों में टाइटंस ने संयम बरता और करीबी लीड को बनाए रखा. टाइटंस की जीत में बड़ा योगदान डिफेंस का रहा।

मैच के दौरान तीन बार तेलुगु टाइटंस के डिफेंस ने सुपर टैकल के जरिए अंक बटोरे. आखिर में यही जयपुर पर भारी पड़ गया। इन नतीजों के बाद अंक तालिका में जयपुर टॉप पर बना हुआ है. उसने 10 में से 7 मैच जीते हैं और 3 गंवाए हैं. वहीं तेलुगु टाइटंस की टीम 9वें पायदान पर है. उसे 10 मैच में 3 जीत और 5 हार मिली है. साथ ही 2 मैच बराबरी पर छूटे. दबंग दिल्‍ली 8 में से 6 मैच जीतकर दूसरे स्‍थान पर है. बेंगलुरु बुल्‍स 10 में से 5 जीत व 5 हार के साथ पांचवें नंबर पर काबिज है। 

PKL 2019 : गुजरात फार्चूनजाएंट्स और यू मुंबा ने दो अलग मुकाबलों दर्ज की जीत

PKL 2019 : पुणेरी पल्टन ने बेंगलुरु बुल्स को हराया

अंतरराष्ट्रीय कबड्डी से शीघ्र सन्यास ले सकता है ये दिग्गज खिलाड़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -