PKL 2019 : गुजरात फार्चूनजाएंट्स और यू मुंबा ने दो अलग मुकाबलों दर्ज की जीत
PKL 2019 : गुजरात फार्चूनजाएंट्स और यू मुंबा ने दो अलग मुकाबलों दर्ज की जीत
Share:

नई दिल्लीः प्रो कबड्डी लीग के सातवें सत्र में गुजरात फार्चूनजाएंट्स ने पटना पाइरेट्स को हराया। गुजरात ने पटना को 29-26 से हराया। इस जीत के साथ ही गुजरात ने हार के सिलसिला तोड़ा। दिन के दूसरे मैच में यू मुंबा ने तमिल थलाइवास को 29-24 से शिकस्त दी। इस तरह से थलाइवास अपने घरेलू चरण में एक भी मैच नहीं जीत पाया। यू मुंबा इस जीत से अंकतालिका में चौथे स्थान पर पहुंच गया जबकि थलाइवास आठवें स्थान पर पहुंच गया।

जयपुर पिंकपैंथर्स नौ मैचों में सात जीत से 36 अंक लेकर शीर्ष पर है. उसके बाद बंगाल वारियर्स और दिल्ली दबंग का नंबर आता है. इस सीजन का तमिल लेग खत्‍म हो चुका है. अब प्रो कबड्डी लीग का कारवां दिल्‍ली पहुंचेगा। गुजरात और पटना के मैच में रोहित गुलिया का सुपर 10 पटना के स्टार खिलाड़ी प्रदीप नरवाल (नौ अंक) के दमदार खेल पर भारी पड़ा।

पटना की टीम ने शुरूआत में ही 10-3 की बड़ी बढ़त हासिल कर ली थी लेकिन गुजरात ने वापसी करते हुए मध्यांतर तक दोनों टीम के अंतर को चार (15-11) अंक कर दिया था।फार्चूनजाएंट्स ने शानदार खेल जारी रखा और 31वें मिनट में स्कोर को 22-22 से बराबर कर दिया. इसके बाद टीम ने बढ़त लेना शुरू किया और अंतिम सीटी बजने से पहले स्कोर को 29-26 कर लिया।

PKL 2019 : पुणेरी पल्टन ने बेंगलुरु बुल्स को हराया

PKL 2019 : हरियाणा स्टीलर्स ने यू मुंबा को और जयपुर पिंक पैंथर्स ने यूपी योद्धा को हराया

अंतरराष्ट्रीय कबड्डी से शीघ्र सन्यास ले सकता है ये दिग्गज खिलाड़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -