PKL -5 : पटना पायरेट्स की धमाकेदार जीत, जयपुर पिंक पैंथर्स को बड़े अंतर से हराया
PKL -5 : पटना पायरेट्स की धमाकेदार जीत, जयपुर पिंक पैंथर्स को बड़े अंतर से हराया
Share:

कोलकाता : पटना के प्रदीप नरवाल ने अब तक का धमाकेदार प्रदर्शन करते हुए एक ही मैच में 21 अंक लिए जो एक रिकॉर्ड बन गया है. उन्होंने इस मैच में प्रो-कबड्डी लीग पांच के अपने 100 अंक भी पुरे किये. कल प्रो कबड्डी के इंटर जोन चैलेंज वीक में टूर्नामेंट के 61वें मैच में पटना पाइरेट्स ने जयपुर पिंक पैंथर्स को 47-21 से बुरी तरह पीट दिया.

पटना की टीम जोन 'B' से आती है, वहीँ जयपुर की टीम जोन 'A' में है. कोलकाता के नेताजी सुभाष चन्द्र इनडोर स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले में पाइरेट्स ने सभी विभागों में शानदार खेल का प्रदर्शन करते हुए विपक्षी टीम को कोई मौका नहीं दिया. पाइरेट्स के लिए प्रदीप नरवाल ने 21 पॉइंट लिये, वहीँ मोनू गोयत ने 10 अंक प्राप्त किये. पिंक पैंथर्स के लिए पवन कुमार ने सबसे अधिक 7 अंक प्राप्त किये. इसके अलावा लगभग सभी खिलाड़ियों का प्रदर्शन निराशाजनक ही रहा.

पटना की ग्रुप-बी में नौ मैचों में यह पांचवीं जीत है और वह 33 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर आ गया है. जयपुर की ग्रुप ए में नौ मैचों में यह चौथी हार है और वह 28 अंकों के साथ चौथे स्थान पर है. पटना के लिए प्रदीप नरवाल ने गजब की रेड लगाते हुए 22 प्रयासों में 21 अंक बटोर डाले जो इस सत्र में किसी भी खिलाड़ी की तरफ से सर्वाधिक अंक हैं. मोनू गोयत ने 10 अंक और जयदीप तथा सचिन ने तीन-तीन अंक बटोरे. पटना को आलआउट से आठ अंक भी मिले. जयपुर के लिये अजीत सिंह ने आठ और पवन कुमार ने सात अंक जुटाये.

PKL : कैसे यूपी का राहुल बना प्रो कबड्डी का सबसे बेहतर रेडर

प्रो कबड्डी लीग: बंगाल वॉरियर्स अपने घरेलु मैदान में भिड़ेंगे हरियाणा स्टीलर्स से

PKL : आज पटना के सामने होगी जयपुर पिंक पैंथर

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -