पटना ने तेलगु को हराकर जीत से किया प्रो कबड्डी का आगाज
पटना ने तेलगु को हराकर जीत से किया प्रो कबड्डी का आगाज
Share:

नई दिल्ली : प्रो कबड्डी लीग का सीजन पांच का आगाज शुक्रवार को हैदराबाद से शुरू हुआ. जहा लोगो को साल भर से इंतजार था वो इंतजार ख़त्म हुआ. कल के महामुकाबले में पटना ने तेलगु को अपने पहले ही मैच के रोमांचक मुकाबले में पटकनी देते हुए 35 -29 के मुकाबले जीत दर्ज की. प्रो कबड्डी के मुकाबले में कल पाटन पाइरेट्स ने बड़े ही रोमांचक मुकाबले में तेलगु टाइटन को मात दी. बता दे कि पटना सीजन चार की विजेता टीम है.

गचीबाग स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में दोनों ही टीमों ने बेहद शांतिपूर्ण तरीके से मुकाबले की शुरुआत की. दोनों ही टीमों के बिच अच्छी टक्कर देखने को मिली. अंत तक चली कांटे की टक्कर में पटना ने बाजी मार ली. पटना टीम के हीरो रहे डुपकी किंग प्रदीप नरवाल उन्होंने मैच के आखिरी क्षणों में अपना जोरदर प्रदर्शन दिखाया और टोटल अपने 15 रेड पाईंट हासिल किये. वही टाइटन के कप्तान राहुल चौधरी ने शुरुआती समय में तो अच्छा प्रदर्शन लिया लेकिन हाफ टाइम के बाद अपने प्रदर्शन के मताबिक नहीं खेल पाए और पटना की झोली में अंक देते रहे.

पटना ने हाफ टाइम तक तो टायटन पे एक अंक की बढ़त बनाली. मैच के दूसरे हाफ की शुरुआत में दोनों टीम अंक नहीं जुटा पाई फिर प्रदीप नरवाल ने एक अंक हासिल करके पटना को आगे कर दिया. तभी टायटन ने जोरदार वापसी की और स्कोर को 19 -16 कर दिया. एक समय टाइटन पटना से आगे चल रहे थे ,परन्तु ये बढ़त ज्यादा देर तक नहीं रह पाई और पटना ने मैच के 26 वे मिनट में स्कोर को बराबरी पर ला खड़ा कर दिया. देखते ही देखते पटना 25 -23 से आगे हो गया.

मैच के 34वे मिनिट में प्रदीप नरवाल ने जोरदार प्रदर्शन किया और अपनी टीम को 27 -25 की बढ़त दिला दी और फिर तेलुगु मैच में वापसी नहीं कर पाया और मैच हार गया. 34वें मिनट में प्रदीप ने सफल रेड मारते हुए दो अंक हासिल किए और अपनी टीम को 27-25 की बढ़त दिला दी। यहां से टाइटंस वापसी नहीं कर पाई और मैच हार गई. 

प्रो कबड्डी - जयपुर पिंक पेंथर्स की पहले ही मैच में हार, दबंग दिल्ली ने दी पटकनी

शुरू हुआ कबड्डी का रोमांच : पहले ही मैच में हारी सचिन की टीम

'प्रो कबड्डी लीग' में अक्षय का 'राष्ट्रगान'

ऐसे होंगे कबड्डी के प्लेऑफ मैच

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -