सांप का खून पीने वाले खिलाड़ी से लड़ेंगे विजेंदर
सांप का खून पीने वाले खिलाड़ी से लड़ेंगे विजेंदर
Share:

प्रथम भारतीय पेशेवर बॉक्सर विजेंदर सिंह शनिवार को होने वाले अपने तीसरे पेशेवर मुकाबले में हंगरी के एलेक्जेंडर होर्वाथ से लीवरपूल के इको एरेना में सामना करेंगे. विजेंदर (75 किलोग्राम) ने अभी तक अपने सभी पेशेवर मुकाबलों में जीत दर्ज़ की है. उन्होंने अभी तक अपने हुए मुकाबलों में दो राउंड में ही अपने विपक्षी को धूल चटाई है.

इस मुकाबले के बाद विजेंदर भारत लौटेंगे जहां उन्हें विश्व मुक्केबाजी संगठन (WBO) में अपना पहला मैच खेलना है. विजेंदर ने कहा, भारत लौट कर अपने लोगों के सामने खेलना उनका सपना है इसलिए वे एलेक्जेंडर को अपने रास्ते में नहीं आने देंगे. उन्होंने कहा, मुझे अपने अपराजय क्रम बरकरार रखने की जरूरत है.

इसलिए मेरे लिए जरूरी है कि मैं अगले मैच में अच्छा प्रदर्शन करूं. विजेंदर ने एलेक्जेंडर के बारे में कहा कि वह काफी अच्छे खिलाड़ी हैं. और काफी अच्छे प्रतिद्वंदी हैं. उनके खिलाफ खेलकर मुझे नया अनुभव मिलेगा. उन्हें मुझसे ज्यादा अनुभव है.

आपको बता दे की इससे पहले होर्वाथ ने कहा था की वह विजेंदर को हराने के लिए सांप का खून पीकर तैयारी कर रही है. जाहिर सी बात है की होर्वाथ भी विजेंदर को लेकर इस मुकाबले में कोई जोखिन नही उठाने वाले है. यह मुकाबला कड़ा और रोमांचक होने वाला है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -