एडल्ट फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस ने की आत्महत्या, आखिरी पोस्ट देख बोले लोग- 'P@RN इंडस्ट्री ऐसा ही हाल कर देती है'
एडल्ट फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस ने की आत्महत्या, आखिरी पोस्ट देख बोले लोग- 'P@RN इंडस्ट्री ऐसा ही हाल कर देती है'
Share:

एडल्ट फिल्मों की लोकप्रिय स्टार काग्नी लिन कार्टर की 36 वर्ष की आयु में मौत हो गई। कहा जा रहा है काग्नी ने खुदखुशी की है। उनकी मौत की खबर सुनने के बाद लोगों को भरोसा नहीं हो रहा। सबको काग्नी का लास्ट इंस्टा पोस्ट याद आ रहा है। उन्होंने एक सप्ताह पहले अपना यह पोस्ट साझा किया था जिसे देख किसी को खबर भी नहीं हो सकती कि काग्नी कोई ऐसा कदम उठाने वाली हैं। इस पोस्ट में उन्होंने अपनी तस्वीर डाली थी।

काग्नी की मौत के बाद उनके दोस्त सदमे में है तथा उनकी आखिरी संस्कार के लिए गो फंड साइट से फंड जुटा रहे हैं। उनका कहना है कि इकट्ठा किए गए पैसों को वो काग्नी के अंतिम संस्कार में लगाएँगे तथा जो पैसा बचेगा उसे पशु बचाव में। रिपोर्ट्स के अनुसार, एडल्स फिल्मों की हिरोइन काग्नी लंबे वक़्त से मानसिक तौर पर बीमार चल रही थीं। इसी के चलते वो इतनी परेशान भी थी कि अंत में उन्होंने जान देना ही उचित समझा। उनके बारे में उपस्थित जानकारी बताती है कि काग्नी लिन कार्टर सन् 2000 में एडल्ट फिल्मों में आई थीं। उन्होंने 2019 में लॉस एंजिल्स एवं पोल डांसिंग करना आरम्भ किया। उनके इंस्टा अकॉउंट पर भी उनकी पोल डांल करने वाली कई वीडियोज को देखा जा सकता है। इसके अतिरिक्त रिंग के साथ डांस की वीडियोज भी उनके अकॉउंट पर उपस्थित हैं।

वहीं उनके पोस्ट में उन्होंने एक तस्वीर डाली है जिसमें वह पिंक बिकिनी में बीच के पास दिखाई दे रही हैं। उन्होंने अपने पोस्ट में फ्लॉरिडा में होने की जानकारी दी थी। उससे पहले उन्होंने रिंग के साथ और पोल के साथ डांस करने की वीडियोज को डाला था। उनके अकॉउट पर उनके गानों की भी बहुत सारी वीडियोज डली हुई है। उनकी मौत की खबर सुनने के पश्चात् लोग इन्हीं पोस्टों पर आकर उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं तथा बोल रहे हैं कि काग्नी एक उभरती कलाकार थीं उन्हें इस प्रकार हार नहीं माननी चाहिए थी। वहीं कुछ लोग ये भी बोल रहे हैं कि पोर्न इंडस्ट्री लोगों को इस प्रकार अंधकार में डालती है कि उन्हें ऐसे कदम उठाने ही पड़ते हैं।

‘डॉन 3’ को लेकर आया नया अपडेट, प्रियंका चोपड़ा की जगह नजर आएंगी ये बॉलीवुड अदाकारा

‘लाहौर 1947’ में होगी सनी देओल के बेटे की एंट्री, खुद एक्टर ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

साउथ के इस एक्टर के लिए जान्हवी कपूर ने क्यों कम कर दी अपनी फीस?

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -