‘डॉन 3’ को लेकर आया नया अपडेट, प्रियंका चोपड़ा की जगह नजर आएंगी ये बॉलीवुड अदाकारा
‘डॉन 3’ को लेकर आया नया अपडेट, प्रियंका चोपड़ा की जगह नजर आएंगी ये बॉलीवुड अदाकारा
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता फरहान अख्तर ने जब से ‘डॉन 3’ की घोषणा की है तब से ये फिल्म खूब ख़बरों में बनी हुई है। जहां एक ओर लीड एक्टर के तौर पर रणवीर सिंह को फिल्म में कास्ट किया गया तो वहीं दूसरी ओर इस बात की भी चर्चा आरम्भ हो गई आखिर फिल्म में कौन सी अभिनेत्री दिखाई देगी? वो कौन होगी जो प्रियंका चोपड़ा की जगह लेगी? एक रिपोर्ट के अनुसार, इन सवालों का जवाब मिल गया है।

रिपोर्ट में ‘डॉन 3’ के लिए कियारा आडवाणी का नाम बताया जा रहा है। सूत्र के हवाले से बताया गया कि फरहान को लगता है कि कियारा इसके लिए फिट हैं। वहीं कियारा भी इस फिल्म का हिस्सा बनने के लिए बहुत उत्साहित हैं। बता दें कि 19 फरवरी को फरहान के प्रोडक्शन हाउस ‘एक्सेल एंटरटेनमेंट’ ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी लगाई, जिसमें बताया गया कि 20 फरवरी को डॉन 3 से जुड़ी कुछ बड़ी घोषणा होने वाली है। ऐसे में अब बताया जा रहा है कि हो सकता है कि प्रोडक्शन हाउस की ओर से जिस ऐलान की बात की जा रही है, वो कियारा आडवाणी के बारे में ही हो।

जहां डॉन में बतौर लीड एक्टर रणवीर ने शाहरुख की जगह ली तो वहीं अब इस रिपोर्ट के मुताबिक, कियारा प्रियंका की जगह ले सकती हैं। डॉन के बीते दोनों भागों में प्रियंका ही नजर आई थीं। उन्होंने मोना का किरदार निभाया था। लोगों ने उन्हें उस किरदार में खूब पसंद किया था। बहरहाल, कियारा ने ‘एम।एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’, ‘कबीर सिंह’ एवं ‘भूल भुलैया’ जैसी कई जबरदस्त फिल्मों के माध्यम से लोगों के दिलों में अपनी खूब जगह बनाई है। अंतिम बार वो जून 2023 में रिलीज हुई फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ में दिखाई दी थीं। वो फिल्म कुछ विशेष कमाल नहीं दिखा पाई थी तथा बॉक्स ऑफिस पर एवरेज रही थी।

साउथ के इस एक्टर के लिए जान्हवी कपूर ने क्यों कम कर दी अपनी फीस?

‘ऐसे बाप को पब्लिक के सामने फांसी देनी चाहिए’, आखिर क्यों पिता से इतनी नफरत करती थीं ये बॉलीवुड अदाकारा?

तलाक की घोषणा के बाद पहली बार दिखीं ईशा देओल, पैपराजी को देख कुछ यूँ किया रिएक्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -