असम: पुलिस भर्ती पेपर लीक केस में पूर्व डीआइजी और बीजेपी नेता पर घोषित हुआ इनाम

गुवाहाटी: देश के राज्य असम के पुलिस भर्ती पेपर लीक केस में सोमवार को छह और अपराधियों को हिरासत में लिया गया है। इस केस में अब तक कुल 19 व्यक्तियों को हिरासत में लिया जा चुका है। प्रदेश के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) भास्कर ज्योति ने कहा कि इस केस में संलिप्त एक पूर्व पुलिस अफसर तथा बीजेपी नेता पर इनाम का ऐलान किया गया है।

वही प्रेस से बात करते हुए डीजीपी ने कहा कि अपराधी कितने भी बड़े हों, संलिप्तता पाए जाने पर उन्हें हिरासत में लिया जाएगा। आगे उन्होंने कहा कि इस केस हमें पूर्व डीआइजी पीके दत्ता तथा दीबान डेका की खोज है। इनकी गिरफ्तारी के लिए इनाम का ऐलान किया गया है। वही इस दौरान सीआइडी, गुवाहाटी पुलिस तथा असम पुलिस के सीनियर अफसरों ने अब तक हुई गिरफ्तारियों के बारे में सुचना दी। 

साथ ही दोनों मुख्य अपराधियों के बारे में अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक ज्ञानेंद्र प्रताप सिंह ने विस्तार से सुचना दी। कहा कि दत्ता तथा दीबान डेका की खोज की जा रही है। दत्ता के विरुद्ध लुकआउट नोटिस भी जारी किया गया है। उनके द्वारा गैरकानूनी तरीके से कमाई गई प्रॉपर्टी की पड़ताल कर इस सिलसिले में अलग से केस दर्ज किया जाएगा। वही इससे पूर्व जांच एजेंसियों ने दिबान डेका के आवास तथा ठिकानों पर भी छापे मारे। इन्वेस्टिगेशन एजेंसियों ने डेका का लैपटॉप, बैंक पासबुक तथा अन्य दस्तावेज कब्जे में ले लिए हैं। साथ ही मामले कि जांच लगातार जारी है।

अनंतनाग में इंडियन आर्मी पर आतंकियों ने किया हमला, सेना का सर्च ओपरेशन जारी

पराली मामले पर बोले जावड़ेकर- एक अक्टूबर को बुलाई है पर्यावरण मंत्रियों की बैठक

यूपी उपचुनाव: 7 सीटों पर तीन नवंबर को मतदान, 10 को आएंगे रिजल्ट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -