अनंतनाग में इंडियन आर्मी पर आतंकियों ने किया हमला, सेना का सर्च ओपरेशन जारी
अनंतनाग में इंडियन आर्मी पर आतंकियों ने किया हमला, सेना का सर्च ओपरेशन जारी
Share:

नई दिल्ली: जम्मू कश्मीर के अनंतनाग जिले में सुरक्षाबलों पर अचानक आतंकियों द्वारा हमला किए जाने खबर खबर सामने आ रही है। ये घटना मरहामा इलाके के अंतर्गत आने वाले संगम गांव की है जहां आतंकवादियों ने आर्मी के 03 आरआर बटालियान के एक दल पर फायरिंग कर दी है। हालांकि, इस फायरिंग में किसी भी सैनिक के हताहत होने की कोई खबर नहीं है।

अब तक प्राप्त जानकारी के अनुसार, आतंकवादी जवाबी कार्रवाई से पहले ही मौका पाकर भाग गए हैं। ऐसे में अब सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू कर दिया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार, आतंकवादियों के संगम इलाके में छिपे होने की सूचना है। तलाशी अभियान के दौरान सुरक्षाबलों को पास आते देख आतंकवादियों ने फायरिंग शुरू कर दी है। सैना ने भी यहां जवाबी कर्रवाई आरंभ कर दिया है।

इससे पहले गत रविवार को पाकिस्तान रेंजर्स की फायरिंग की आड़ में भारी मात्रा में हथियारों से लैस पांच आतंकवादियों की जम्मू-कश्मीर के सांबा जिले में LoC के रास्ते भारत में घुसपैठ के प्रयास को सीमा सुरक्षा बल (BSF) के जवानों ने विफल कर दिया था। सेना के एक प्रवक्ता ने रविवार को बताया कि BSF की ओर की गई जवाबी कार्रवाई के कारण पांचों आतंकी वापस पाकिस्तानी सीमा में लौट गए।

SBI ने किया करोड़ों ग्राहकों को अलर्ट, WhatsApp भी खाली करा सकता है आपका बैंक अकाउंट

महंगा होने जा रहा है ट्रेन का सफर ! जानें कौन-कौनसे चार्ज वसूलेगा रेलवे

आज फिर गिरा डीजल का भाव, जानिए नई कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -