जंक फूड का प्रचार करती रहूंगी,जिसे दिक्‍कत हो वह खाना बंद कर दे
जंक फूड का प्रचार करती रहूंगी,जिसे दिक्‍कत हो वह खाना बंद कर दे
Share:

मध्‍यप्रदेश/भोपाल : बॉलीवुड की मशहूर व लोगो के दिलो पर राज करने वाली अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा इन दिनों भारत के ह्रदय कहे जाने वाले मध्‍यप्रदेश की राजधानी भोपाल में फिल्‍म गंगाजल-2 की शूटिंग कर रही हैं। गुरुवार को यहां यूनीसेफ के एक कार्यक्रम में जंक फ़ूड के सवाल पर तेज तर्राज शब्दों का इस्तेमाल करते हुए कहा है की बॉलीवुड कलाकार जंक फूड का विज्ञापन करते रहेंगे, यदि किसी को जंक फूड से दिक्कत है, तो खाना बंद कर दे। लोग खाना बंद कर देंगे तो हम विज्ञापन करना बंद कर देंगे। अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने एक सवाल के जवाब में कहा की मेरे घर में लैब नहीं है, जो हर प्रॉडक्ट का टेस्ट करवाती रंहू. खबर के अनुसार आगे प्रियंका ने कहा कि हम जब किसी ब्रांड के साथ कांट्रैक्ट करते हैं, तो उसमें यह भी जिक्र होता है कि वह प्रॉडक्ट पूरी तरह सुरक्षित है तथा इसके बाद ही हम उस और अपना कदम आगे बढ़ाते है।

कंपनी जो जानकारी हमें देती है, हम उस पर विश्वास करते हैं। यदि हमें पता चले कि कोई प्रॉडक्ट खराब है, तो हम विज्ञापन करना बंद कर देते हैं। लेकिन जब प्रॉडक्ट बिक रहा है, तो हम बेचते रहेंगे। किसी को दिक्कत है, तो खाना या खरीदना बंद कर दे। हमे उससे कोई मतलब नही है प्रियंका ने यह जवाब इसलिए दिया है की अभी मैगी के विवाद में अभिनेता बिग बी, अभिनेत्री माधुरी दीक्षित व प्रीति जिंटा को लोगो की काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था। 

उन्‍हें सरकारी एजेंसी की ओर से नोटिस भी भेजा गया था। उसके बाद से ही सेलिब्रिटी द्वारा जंक फूड के विज्ञापन पर सवाल उठने लगे हैं। तथा अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के इस बयान के बाद तो यह जाहिर होता है की व कंपनियों के विश्वास में आकर  कोई भी जंक फ़ूड का विज्ञापन करते रहेंगे।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -