सीएम योगी को प्रियंका ने लिखा पत्र, कहा- पत्रकार सुलभ श्रीवास्तव की मौत की हो CBI जांच
सीएम योगी को प्रियंका ने लिखा पत्र, कहा- पत्रकार सुलभ श्रीवास्तव की मौत की हो CBI जांच
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने मंगलवार को उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ से अनुरोध किया है कि प्रतापगढ़ जिले में एबीपी गंगा चैनल के पत्रकार की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत के मामले की CBI जांच कराई जानी चाहिए. बता दें कि पत्रकार सुलभ श्रीवास्तव की प्रतापगढ़ में 13 जून की रात रहस्यमयी परिस्थितियों में मृत्यु हो गई थी. सुलभ (42) ने शराब माफिया के खिलाफ खबर चलाने के बाद गत 12 जून को प्रयागराज जोन के अपर पुलिस महानिदेशक को पत्र लिखकर सुरक्षा की मांग की थी.

प्रियंका ने सीएम योगी को लिखे गए पत्र में कहा कि, ''12 जून को सुलभ श्रीवास्तव ने ADG (प्रयागराज जोन) को लिखे पत्र में बताया था कि स्थानीय शराब माफिया अवैध शराब पर उनकी खबर से खफा हैं और उन्हें अपनी और अपने परिवार की सुरक्षा की चिंता है. प्रशासन को पत्र भेजे जाने के एक दिन बाद ही रहस्यमयी हालात में वह मृत पाए गए.'' कांग्रेस नेत्री प्रियंका ने कहा कि सुलभ श्रीवास्तव के परिजन और पत्रकार साथियों ने इस मामले की CBI जांच कराने व सच सामने लाने की मांग की है.

प्रियंका ने दावा करते हुए लिखा कि, ''यूपी में कई जगहों से जहरीली शराब से मौत होने की खबरें आई हैं. अलीगढ़ से लेकर प्रतापगढ़ तक जहरीली शराब के कारण सैकड़ों लोगों की मौत हो चुकी है. ऐसे में एक पत्रकार द्वारा खबरें दिखाने को लेकर शराब माफ़ियाओं से ख़तरा होने की आशंका बताती है कि राज्य में कानून का राज खत्म हो चुका है.'' उन्होंने कहा कि, ''इस मामले की सीबीआई जांच होनी चाहिए. पूरे राज्य में जड़ जमा चुके शराब माफिया और प्रशासन के गठजोड़ पर कार्रवाई की जाए. इसके साथ ही पीड़ित परिवार और मृतक के आश्रितों को फ़ौरन आर्थिक सहायता दी जाए.''

कृष्णा इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज का आईपीओ कल से होगा शुरू

पेट्रोल-डीजल की कीमतों में क्या हुआ बदलाव, यहाँ जानें आज के भाव

वेदांता ने अपने कार्यबल के लिए कोविड राहत उपायों को और भी बढ़ाया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -