यूपी पहुंचकर अनीता यादव से मिली प्रियंका वाड्रा, कहा- भाजपा के गुंडों को सजा मिलना चाहिए
यूपी पहुंचकर अनीता यादव से मिली प्रियंका वाड्रा, कहा- भाजपा के गुंडों को सजा मिलना चाहिए
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा पार्टी की नैय्या पार लगाने की तैयारी में जुट गई हैं. उत्तर प्रदेश के तीन दिवसीय दौरे पर पहुंची प्रियंका गांधी वाड्रा ने लखीमपुर खीरी की अनीता यादव से मुलाकात की है. जिले के पसगवां की निवासी अनीता यादव के साथ ब्लॉक प्रमुख चुनाव के दौरान बदसलूकी की गई थी. मुलाकात के बाद प्रियंका गांधी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के गुंडों को सजा मिलनी चाहिए. 

अनीता से मुलाकात पर प्रियंका ने कहा कि मैं महिला होने के नाते उनसे मिलने आई हूं. यहां किसी पार्टी के नाते नहीं आई हूं.  इससे पहले कांग्रेस नेता अजय कुमार लल्लू ने मीडिया से बातचीत में कहा था कि प्रियंका गांधी आज अनीता यादव से मुलाकात करेंगी. बता दें कि अनीता पसगांव, लखीमपुर खीरी की क्षेत्र पंचायत कार्यकर्ता हैं. लल्लू ने कहा कि यूपी में जंगल राज है और प्रियंका गांधी ही एक उम्मीद हैं. प्रियंका गांधी हर उस महिला के साथ खड़ी हैं, जिनके साथ योगी शासन में बुरा हो रहा है.

वहीं, कांग्रेस नेताओं पर गांधी प्रतिमा पर प्रदर्शन करने को लेकर प्राथमिकी दर्ज की गई है.  धारा 144 और कोविड नियमों के उल्लंघन के आरोप में यह केस दर्ज किया गया है. सचिवालय चौकी इंचार्ज ने प्राथमिकी दर्ज कराई है. इस प्राथमिकी में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय लल्लू सहित 5 पदाधिकारी नामजद हैं. हजरतगंज कोतवाली में यह केस दर्ज कराया गया है.

दक्षिण अफ्रीका ने कहा- "जुमा के जेल जाने पर दंगे होना..."

कर्नाटक के मुख्यमंत्री येदियुरप्पा ने स्वास्थ्य के आधार पर इस्तीफा देने की पेशकश की

बेल्जियम सीरिया के जिहादी शिविरों से माताओं और बच्चों को पहुंचाया गया वापस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -