छात्र सियासत पर प्रियंका वाड्रा का हमला, कहा- छात्रों से इतना डरती क्यों है भाजपा ?
छात्र सियासत पर प्रियंका वाड्रा का हमला, कहा- छात्रों से इतना डरती क्यों है भाजपा ?
Share:

लखनऊ: कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने मंगलवार को राज्य की योगी आदित्यनाथ सरकार पर निशाना साधते हुए कहा है कि 'भाजपा सरकार तो खुद चुनकर आयी है। मगर छात्रों के चुनाव और उनकी आवाज से इतना डरती क्यों है? यह तानाशाही नहीं तो क्या है?' प्रियंका गांधी ने ट्वीट में लिखा है कि, 'इलाहाबाद विश्वविद्यालय छात्रसंघ को भंग करने के खिलाफ आवाज उठाने पर @nsui से छात्रसंघ उपाध्यक्ष अखिलेश यादव को प्रशासन ने निलंबित करके ब्लैक लिस्टेड कर दिया है।'

उल्लेखनीय है कि इलाहाबाद विश्वविद्यालय प्रशासन द्वारा परिसर में अराजकता फैलाने और अभद्र व्यवहार करने के जुर्म में छात्र नेता अखिलेश यादव को निलंबित कर दिया गया है. एनएसयूआई नेता अखिलेश को विश्वविद्यालय में ब्लैक लिस्ट में भी डाल दिया गया है. वहीं एनएसयूआई का दावा है कि अखिलेश यादव छात्र संघ को भंग करने का विरोध कर रहे थे, जिस वजह से विश्वविद्यालय प्रशासन ने उन्हें यह सजा दी है. 

जानकारी के लिए आपको बता दें कि इलाहाबाद विश्वविद्यालय छात्रसंघ पर समाजवादी पार्टी (सपा) समर्थित छात्र संगठन का कब्जा था। इससे पहले भी कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेतृत्व वाली सरकार पर प्रेस वालों की आवाज को दबाने का आरोप लगाया था।

गृह मंत्रालय का दावा, कहा- पाकिस्तान से आए 82 शरणार्थियों को दी गई भारतीय नागरिकता

अमित शाह से मिले आप नेता, दिल्ली में बढ़ते अपराध को लेकर सौंपा ज्ञापन

महाराष्ट्र भाजपा अध्यक्ष रावसाहेब दानवे ने दिया इस्तीफा, अब संभालेंगे ये बड़ी जिम्मेदारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -