महाराष्ट्र भाजपा अध्यक्ष रावसाहेब दानवे ने दिया इस्तीफा, अब संभालेंगे ये बड़ी जिम्मेदारी
महाराष्ट्र भाजपा अध्यक्ष रावसाहेब दानवे ने दिया इस्तीफा, अब संभालेंगे ये बड़ी जिम्मेदारी
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र भाजपा इकाई के अध्यक्ष रावसाहेब दानवे ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. उन्होंने पीएम मोदी से मुलाकात करके महाराष्ट्र में अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी किसी और नेता के सुपुर्द करने की बात कही है. दानवे को मोदी सरकार में राज्य मंत्री नियुक्त किया गया है, जिसके बाद काफी समय से अभी तक वे प्रदेश अध्यक्ष की जिम्मेदारी भी संभाल रहे थे, लेकिन अब उन्होंने अपने पद से इस्तीफा देते हुए किसी अन्य नेता को यह जिम्मेदारी सौंपने का आग्रह किया है.

उल्लेखनीय है कि रावसाहेब दानवे के मोदी सरकार में मंत्री नियुक्त किए जाने के बाद से ही अटकलें लगाई जा रही थीं, कि दानवे अब जब दानवे को केंद्र सरकार में राज्य मंत्री का पद दिया गया है तो वह जल्द ही महाराष्ट्र भाजपा अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे सकते हैं. अपने इस्तीफे के बारे में दानवे ने बताया है कि, उन्होंने अपने पद से त्यागपत्र देते हुए पीएम नरेंद्र मोदी से किसी योग्य नेता को अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी सौंपने का अनुरोध किया है. दानवे ने हाल ही में पीएम मोदी से भी मुलाकात की थी. 

बताया जा रहा है कि उन्होंने इस्तीफे को लेकर ही पीएम मोदी से मुलाकात की थी. वहीं भाजपा सूत्रों का कहना है कि इस बारे में निर्णय पहले ही लिया जा चुका था, बस इसका आधिकारिक ऐलान होना बाकि था. सूत्रों के मुताबिक पार्टी जल्द पार्टी की कार्यकारिणी बैठक में या इससे पहले नई नियुक्तियों की घोषणा कर सकती है.

मैथिलि भाषा को लेकर दिल्ली में सियासत गर्म, भाजपा ने आप पर साधा निशाना

बाढ़ पीड़ितों के लिए नितीश कुमार ने खोला सरकारी खज़ाना, विधानसभा में किया बड़ा ऐलान

अदालत ने केंद्र और दिल्ली सरकार को भेजा नोटिस, सम्पत्तियों को आधार से जोड़ने का मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -