संतोष गंगवार के बयान पर प्रियंका का पलटवार, रोज़गार को लेकर कही ये बात
संतोष गंगवार के बयान पर प्रियंका का पलटवार, रोज़गार को लेकर कही ये बात
Share:

लखनऊ: कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका वाड्रा ने एक बार फिर अर्थव्यवस्था और रोजगार के मुद्दे को लेकर मोदी सरकार पर निशाना साधा है. प्रियंका वाड्रा ने रविवार को केंद्रीय श्रम एवं रोजगार मंत्री संतोष गंगवार के नौकरी वाले बयान पर पलटवार करते हुए कहा है कि पिछले पांच वर्षों में नई नौकरियां नहीं आई हैं.

कांग्रेस महासचिव प्रियंका वाड्रा ने ट्वीट करते हुए कहा है कि 5 वर्ष में नई नौकरियां पैदा नहीं हुईं और जो नौकरियां थीं वो सरकार द्वारा लाई आर्थिक मंदी के चलते जा रही हैं. प्रियंका ने आगे कहा कि, नौजवान रास्ता देख रहे हैं कि सरकार उनके लिए कुछ अच्छा करे. प्रियंका ने कहा कि यह लोग उत्तर भारतीयों का अपमान करके बचना चाहते हैं. उल्लेखनीय है कि केंद्रीय श्रम एवं रोजगार मंत्री संतोष गंगवार ने कहा था कि उत्तर भारत में अच्छी शिक्षा प्राप्त नौजवानों की कमी है. गंगवार ने कहा कि देश में रोजगार की कमी नहीं है बल्कि योग्य लोगों की कमी है. 

केंद्रीय श्रम एवं रोजगार मंत्री संतोष गंगवार ने कहा कि रोजगार कार्यालय के अलावा हमारा मंत्रालय भी इसकी निगरानी कर रहा है. रोजगार की कोई परेशानी नहीं है, बल्कि जो भी कंपनियां रोजगार देने आती हैं, उनका कहना होता है कि उन युवाओं में योग्यता नहीं है. मंदी की बात समझ में आ रही है, किन्तु रोजगार की कमी नहीं है.

 

शिवसेना ने फिर दिखाए तेवर, मंदी को लेकर सरकार पर साधा निशाना

नितिन गडकरी ने माना बुरे दौर में है अर्थव्यवस्था, कहा- ये समय बीत जाएगा

जापान में 71 हज़ार लोग हुए 100 वर्ष पार, लंबा जीवन जीने वालों में सबसे अधिक महिलाएं

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -