शिवसेना ने फिर दिखाए तेवर, मंदी को लेकर सरकार पर साधा निशाना
शिवसेना ने फिर दिखाए तेवर, मंदी को लेकर सरकार पर साधा निशाना
Share:

मुंबईः एनडीए की घटक दल शिवसेना ने आगामी महाराष्ट्र चुनाव से पहले एक बार फिर मोदी सरकार पर निशाना साधा है। शिवसेना ने अपने सामना के जरिए केंद्र सरकार के मंत्रियों पर हमला बोला है। शिवसेना ने मंदी के हालात और नौकरियों में हो रही कटौती को लेकर सरकार पर निशाना साधा है। साथ ही सेना ने वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण और पीयूष गोयल को भी उनके बयानों को लेकर निशाने पर लिया है।

शिवसेना ने पीएम मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक 'अच्छा काम' कर रहे थे, उनके मंत्री अर्थव्यवस्था और रोजगार पर ऊलजलूल बयान देकर प्रधानमंत्री का काम मुश्किल कर रहे थे। सामना में लिखा है, 'आर्थिक हालात और रोजगार को लेकर सवाल उठाए जा रहे हैं और हम इन सवालों को नजरअंदाज नहीं कर सकते हैं।

केंद्रीय मंत्री बिगड़ती अर्थव्यवस्था और रोजगार की स्थिति का मजाक बनाकर मोदी और शाह के काम को और कठिन बना रहे हैं।' शिवसेना ने उद्योग एवं वाणिज्य मंत्री पीयूष गोयल के 'आइंस्टीन द्वारा गुरुत्वाकर्षण की खोज' वाले बयान पर उन्हें निशाने पर लिया और केंद्रीय वित्त मंत्री द्वारा ऑटोमोबाइल सेक्टर में मंदी को लेकर ओला-उबर को जिम्मेदार बताने वाले बयान पर उन्हें भी आड़े हाथों लिया। शिवसेना ने केंद्र करकार पर प्रश्न उठाते हुए कहा कि सरकार अर्थव्यवस्था में मंदी की बात क्यों नहीं मान रही। शिवसेना ने कहा कि वाहन उद्योग में छाई मंदी के कारण बडे पैमाने पर नौकरियां खत्म हो रही है। 

नितिन गडकरी ने माना बुरे दौर में है अर्थव्यवस्था, कहा- ये समय बीत जाएगा

जापान में 71 हज़ार लोग हुए 100 वर्ष पार, लंबा जीवन जीने वालों में सबसे अधिक महिलाएं

NCP प्रमुख शरद पवार ने पाकिस्तान की तारीफ में गढ़े कसीदे, कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -