प्रियंका ने मेरे सॉन्ग से प्रभावित होकर कहा, 'बहुत बढ़िया छोटी, लगे रहो'....
प्रियंका ने मेरे सॉन्ग से प्रभावित होकर कहा, 'बहुत बढ़िया छोटी, लगे रहो'....
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत मोहतरमा परिणीति चोपड़ा व आयुष्मान खुराना की फिल्म 'मेरी प्यारी बिंदु' के बारे में तो आप जानते ही है की इस फिल्म की शूटिंग काफी समय से की जा रही थी. अब इस फिल्म का पहला शानदार सॉन्ग जिसके बोल है 'माना के हम यार नही' रिलीज हो गया है. आपको ऐसा लग रहा होगा के फिल्म के इस सॉन्ग को बॉलीवुड के किसी चर्चित सिंगर ने गाया होगा मगर जनाब ऐसा नही है.

इस सॉन्ग को फिल्म की अभिनेत्री यानि परिणीति चोपड़ा ने अपनी सुमधुर आवाज से पिरोया है जिसके बाद यह सॉन्ग और भी ज्यादा मधुर हो गया है. फिल्म में उनके सॉन्ग के बाद अब उनकी बहन प्रियंका चोपड़ा ने भी कुछ कहा है. परिणीति ने कहा कि मेरी  चचेरी बहन प्रियंका चोपड़ा के द्वारा मेरे गीत पर सबसे पहले प्रतिक्रिया देने वाले लोगों में शामिल थीं.

परिणीति ने आगे कहा कि, प्रियंका प्रतिक्रिया देने वाले शुरूआती लोगों में से एक थीं. जिस क्षण मुझे गीत मिला, मैंने इसे उन्हें भेजा, वह बहुत प्रभावित हुईं. मेरे पिता और उनके पिता ‘चोपड़ा ब्रदर्स’ के रूप में शो किया करते थे और दीदी और मैं अपने पिता के सामने खड़े होते थे और उनके साथ शो करते थे.’’ उन्होंने कहा, ‘‘इसलिए मेरे लिए गाना बहुत बड़ी चीज थी. 

'मेरी प्यारी बिंदु' का जोरदार पहला ट्रेलर ही कर देगा आपको फिल्म देखने के लिए मजबूर

गोलमाल गैंग इस बैक, तरन आदर्श ने शेयर की दो तस्वीरे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -