DKMS GALA में प्रियंका ने दिखाया अपना जलवा
DKMS GALA में प्रियंका ने दिखाया अपना जलवा
Share:

ग्लोबल आइकन प्रियंका चोपड़ा को अपने लुक्स से सुर्खियों में रहना बहुत ही अच्छी तरह से जानती है। कोई इवेंट हो या कैजुअल आउटिंग प्रियंका का फैशन हमेशा ऑन द टॉप होता है। अब हाल ही में प्रियंका को न्यूयॉर्क सिटी में आयोजित डीकेएमएस गाला में स्पॉट भी किया जा चुका है। खबरों का कहना है सितारों से सजे रेड कार्पेट पर जब प्रियंका ने एंट्री मारी तो सभी की निगाहें उन थम गई। इवेंट से अभिनेत्री की स्टनिंग तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर भी लोगों का खूब दिल भी जीत रही है। 

लुक के बारें में बात की जाए तो  इस बीच प्रियंका चोपड़ा थाई-हाई स्लिट ग्रीन एंड ब्लैक मेटेलिक गाउन में बहुत स्टनिंग दिखाई दी। खूबसूरत ड्रेस में एक शोल्डर वाला केप फर्श पर टच कर रहा है, जो उनके लुक की ग्रेस को भी तेजी से बढ़ा रहा है। इस ड्रेस के साथ एक्ट्रेस ने सिलवर हील पेयर की है।

कैजुअल मेकअप, न्यूड लिपस्टिक और खुले बालों से अभिनेत्री ने अपने लुक को कंप्लीट किया है और रेड कार्पेट पर अपने हुस्न का जलवा दिखा रही हैं। फैंस प्रियंका की इन फोटोज को खूब पसंद भी किया जा रहा है।  वर्क फ्रंट के बारें में बात की जाए  तो प्रियंका जॉन सीना और इदरीस एल्बा के साथ फिल्म हेड्स ऑफ स्टेट में दिखाई देंगी। फिल्म को इल्या नायशुलर डायरेक्ट कर रहे हैं।

वन पीस ड्रेस में प्रियंका ने दिखाया अपना कर्वी फिगर, हर कोई हुआ मदहोश

जानिए क्या है 'नो प्रॉब्लम' और 'द नेकेड गन' में कॉमन

चौथे बच्चे की मां बनने वाली है 44 वर्षीय ये मशहूर अदाकारा, बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए शेयर किया फोटोशूट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -