बेटी को घर पर छोड़ पति संग लंच पर निकली प्रियंका
बेटी को घर पर छोड़ पति संग लंच पर निकली प्रियंका
Share:

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और सिंगर निक जोनस इस वक़्त अपने पैरेंटहुड लाइफ को खुलकर जी रहे है। कपल इसी साल सेरोगेसी के माध्यम से एक नन्हीं परी के माता-पिता बना गए है। जब से प्रियंका-नि ने बेटी का स्वागत करने का एलान किया है, उनके प्रशंसक स्टार किड की एक झलक पाने के लिए बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे है।

कपल ने वैसे तो सोशल मीडिया पर एक साथ कई फोटोज साझा कर दी हैं, लेकिन उन्होंने अभी तक अपनी लाडली की झलक तक फैंस को नज़र नहीं आई है। इस सब के मध्य, प्रियंका और निक शनिवार शाम लाॅस एंजलिस की सड़कों पर स्पाॅट किया जा चुका है। कपल को A.O.C. रेस्टोरेंट के बाहर देखा जा चुका है। लुक के बारें में बात की जाए तो प्रियंका  ब्लैक टी-शर्ट, मैचिंग ट्राउजर में स्टाइलिश नज़र आई है। उन्होंने ब्लैक हाफ जैकेट भी कैरी की थी।

मिनिमल मेकअप,हाफ ओपन हेयर्स पीसी के लुक को परफेक्ट बनाने का काम कर रहा है। इस बीच  प्रियंका ने हाई हील्स बूट्स पेयर किए थे। वहीं निक टी-शर्ट,ब्लैक पैंट और कैप पहने बिल्कुल डैशिंगदिख रही है। प्रियंका और निक की इन तस्वीरों पर फैंस ने जमकर प्यार लूटा दिया है। फैंस इनकी तस्वीरों पर जमकर कमेंट कर चुके है। वर्कफ्रंट के बारें में बात की जाए तो  प्रियंका पिछले दिनों ‘द मैट्रिक्स रिसकर्सन्स’ में सती की भूमिका में दिखाई दी है। अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात के बारें में बात की जाए तो  ‘एंडिंग थींग्स’, टेक्स्ट फोर यूं और एक वेब सीरिज Citadel में भी दिखाई देंगे। इसके अलावा वह कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट के साथ फरहान अख्तर की फिल्म ‘जी ले जरा’ में दिखेंगी। 

इस वीकेंड पर ना छोड़ें एक भी मौका, देख डाले साउथ कोरिया की ये धमाकेदार मूवीज

स्पाइडरमैन का खून चूसने आ रहा है ये खौफनाक हीरो

35 वर्ष की आयु में इस एडल्ट मूवी स्टार ने कहा दुनिया को अलविदा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -