35 वर्ष की आयु में इस एडल्ट मूवी स्टार ने कहा दुनिया को अलविदा
35 वर्ष की आयु में इस एडल्ट मूवी स्टार ने कहा दुनिया को अलविदा
Share:

एक्स-पोर्नस्टार रेवन एलेक्स‍िस (Ex-Pornstar Raven Alexis) की 35 की आयु में देहांत हो गया है. रेवन की अचानक मौत से उनके करीब‍ी और फैंस हैरान हो गए है. ख़बरों का कहना है कि रेवन Crohn's नाम की बीमारी से पीड़ित थीं. इस बीमारी की वजह से उन्हें पेट में इन्फेक्शन और सेप्स‍िस हो गया था.  रेवन एलेक्स‍िस का देहांत 23 मार्च को लॉस वेगस में ही हो गया था. अब ख़बरें है कि रेवन को सेप्ट‍िक शॉक हुआ था, जिससे उनका ब्लड प्रेशर खतरनाक लेवल तक नीचे गिर चुका था. 

उनके निधन की अनाउंसमेंट रेवन के पत‍ि ने इंस्टाग्राम और फेसबुक पर एक वीड‍ियो के माध्यम से बताई थी. उन्होंने कहा है- 'वह रव‍िवार रात गुजर गई, Crohn's/colitis के कारण पेट में कुछ परेशानी से वह गुजर रही थी.' 'मैं उन सभी लोगों को बताना चाहूंगा क‍ि वो आप सभी से बहुत प्यार करती थी, वो आपकी परवाह करती थी और मैं उसे अपनी जिंदगी में पाकर खुद को खुशक‍िस्मत समझता हूं. वो मेरी दुन‍िया थी और मेरी जिंदगी का प्यार.' 

जब रेवन ने कैंसर को लेकर कहा था झूठ: रेवन को 'इंटरनेट मॉडल'  के नाम से भी पहचानी जाती थी. वर्ष 2011 में रेवन ने AVN Awards नॉम‍िनेशन में बेस्ट न्यू स्टारलेट के अवार्ड से सम्मानित भी किया जा चुका है. उन्हें यह अवॉर्ड 2009 से 2010 तक डिजिटल प्लेग्राउंड में काम करने के लिए दिया गया था. वर्ष 2011 में उन्हें DP फीचर 'Body Heat' के एक सीन के लिए AVN ट्रॉफीज भी दी गई थी. उसी वर्ष रेवन ने कहा है क‍ि वे कैंसर के चौथे स्टेज में है. इस खबर के बाद बहुत विवाद भी हुआ था. उनके एक्स-बॉयफ्रेंड Dirt Junior ने कहा था क‍ि रेवन कैंसर को लेकर झूठ बोल रही थी.  

क्रिस रॉक को थप्पड़ मरने के बाद विल स्मिथ ने दिया अकादमी से इस्तीफ़ा, कहा- ''मैं अपनी हरकत के लिए हर तरह का...."

अपने वीडियो शूट के लिए न्यूयॉर्क पहुंची कार्डी बी

घर पर बच्चों संग सोया था हॉलीवुड का ये कपल, अपराधियों ने दे दिया वारदात को अंजाम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -