प्रियंका नें अपने वर्कर को दिया धोखा
प्रियंका नें अपने वर्कर को दिया धोखा
Share:

बॉलीवुड की देशी गर्ल कही जाने वाली प्रियंका चौपरा का सनसनी मामला सामने आया हैं. प्रियंका पर आरोप हैं की उन्होंने अपनी कंपनी में काम करने वाले वर्करों का पैसा नही दिया हैं. करीब एक साल का वर्करों का पैसा प्रियंका नें रोका हुआ हैं. जिससे अब वर्करों नें उनकी कंपनी छोड़ने का फैसला ले लिया हैं. 

सूत्रों के अनुसार प्रियंका की कंपनी नें वर्करों का करीब 36 लाख रुपए रोका हुआ था. जिनमे से 20 लाख का भुगतान किया जा चूका था किन्तु फिर भी अभी तक 16 लाख रुपए कम्पनी नें वर्करों का रोका हुआ हैं. जिससे सारे वर्करों नें प्रियंका की कंपनी छोड़ने का मन बना लिया हैं. वो तब तक काम नही करेंगे जब तक उनका पैसा नही लौटाया जाता हैं. 

गंगेश्वर श्रीवास्तव जो कि फिल्म स्टूडियो सेटिंग और अलाइड मजदूर यूनियन के जनरल सेक्रेटरी भी हैं. उन्होंने बताया 'लगभग एक साल हो गया है. हमारे वर्कर्स ने पैसा ना दिए जाने को लेकर शिकायत की थी. इसके बाद प्रियंका की आंटी और दो और लोग जो कंपनी में शामिल हैं उन्होंने हमें आश्वस्त किया था कि पूरा पैसा दिया जाएगा। इन लोगों में इशान दत्ता और अमित विज शामिल थे. हालांकि उन्होंने आर्ट डायरेक्टर को पांच लाख रूपए का भुगतान कर दिया है. मगर वर्कर्स का क्या? हमारे पास सिवाए बायकॉट के कोई चारा नहीं है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -