20 साल की हुईं प्रियंका की बेटी, पिता ने खूबसूरत कैप्शन लिखकर शेयर की तस्वीर
20 साल की हुईं प्रियंका की बेटी, पिता ने खूबसूरत कैप्शन लिखकर शेयर की तस्वीर
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रिंयका गांधी वाड्रा और रॉबर्ट वाड्रा की पुत्री मियारा आज 20 वर्ष की हो गई हैं। पिता रॉबर्ट वाड्रा ने मिराया को काफी खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी हैं। रॉबर्ट ने मियारा की बचपन से लेकर बड़े होने तक की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा की हैं और इन्हें एक खूबसूरत कैप्शन दिया है। मिराया की तस्वीरों से पता चलता है कि वह घूमने-फिरने की काफी शौकीन हैं और बेहद स्टाइलिश भी हैं।

रॉबर्ट ने लिखा है कि, 'तुम 20 साल की हो गई हो, तुम्हारे लिए मेरे दिमाग में जो पहला शब्द आता है, वो है एक निर्भीक लड़की। पूरी तरह से आत्मनिर्भर, हिम्मत ना हारने वाली, सौम्य स्वभाव की और अपने परिवार, दादा-दादी, दोस्तों और सबकी देखभाल करने वाली लड़की हो। तुम हर किसी के साथ दोस्ती और रिश्ते निभाती हो। तुम एक ऐसी पर्यावरण प्रेमी हो, जो रोज़ सीखने, सहेजने और बनाने में यकीन रखती है।' रॉबर्ट वाड्रा ने आगे लिखा कि, 'मुझे तुम पर काफी गर्व है। मैं हर तरह से, हर दिन तुम्हारी मदद करने के लिए खड़ा हूं। मुझे लगता है कि मैं तुमसे काफी कुछ सीख सकता हूं। मुझे विश्वास है कि यह साल तुम्हारे लिए कई नए अवसर लेकर आया है, जो बहुत रोमांचक रहने वाला है। मैं आशा करता हूं कि, ये तुम्हारा अब तक का सबसे अच्छा साल हो और हमारा प्यार, दोस्ती और बॉन्ड पहले से कहीं अधिक मजबूत हो जाए, माई लव।'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Robert Vadra (@robert_vadra)

वहीं, मिराया के भाई रेहान वाड्रा ने भी अपनी बहन के बर्थडे पर एक लेटेस्ट तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर में मिराया समंदर किनारे बैठी दिखाई दे रही हैं। बता दें कि प्रियंका और रॉबर्ट की दो संतान हैं। उनकी बेटी का नाम मियारा है, जबकि बेटे का नाम रेहान हो जो 21 साल का है। दोनों बच्चे अपने माता-पिता के साथ बहुत अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते हैं। 

'कृषि कानून' से लेकर 'अग्निपथ' तक यूँ ही नहीं जला देश, सत्ता पाने के लिए नेताओं ने भड़काई आग !

TMC नेता अनारुल हुसैन ने दिया आदेश और जिन्दा जला दिए गए 10 बेकसूर

SC/ST कानून को लेकर कर्नाटक हाई कोर्ट ने दिया बड़ा फैसला, फर्जी मामलों पर लगेगी लगाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -