रेल यात्रा के दौरान 80 मजदूरों की मौत, प्रियंका ने मोदी सरकार पर बोला हमला
रेल यात्रा के दौरान 80 मजदूरों की मौत, प्रियंका ने मोदी सरकार पर बोला हमला
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधा है। प्रियंका ने श्रमिक मजदूरों की बात करते हुए सरकार पर इल्जाम लगाया है कि सरकार मजदूरों के साथ संवेदनशीलता नहीं दिखा रही है। उन्होंने रेलवे द्वारा मुसाफिरों के लिए जारी की गई एडवायजरी पर कहा है कि श्रमिक ट्रेनों में 80 मजदूरों की मौत हो गई। 40 फीसद ट्रेने लेट चल रही हैं और आप कह रहे हैं कि कमजोर लोग ट्रेन से सफर न करें।

उल्लेखनीय है कि प्रियंका गांधी ने एक डाटा साझा करते हुए लिखा है कि श्रमिक ट्रेनों की शुरु से ही उपेक्षा की गई है। जबकि इस अवसर संवेदनशीलता दिखानी चाहिए थी। वह कहती हैं कि श्रमिक ट्रेनों मे 80 लोगों की मौत हो चुकी है। 40 प्रतिशत ट्रेने लेट चल रही हैं कितनी ट्रेनें रास्ता भटक गई हैं, कई लोगों के साथ अमानवीय व्यवहार किया गया है। उसके बाद भी रेल मंत्रालय कह रहा है कि कमजोर लोग सफर न करें।

आपको बता दें प्रियंका ने यह हमला भारतीय रेलवे की उस एडवाइजरी को लेकर किया था। जिसमें उन्होंने बूढ़ो और बच्चों से ट्रेन में यात्रा न करने की अपील की थी। रेलवे ने इसके अलावा बताया था कि 9 से 27 मई के बीच में सफर के दौरान 80 मजदूरों की जान गई थी। रेलवे ने एडवायजरी के माध्यम से बीमार लोगों को घर मे रहने के लिए ही कहा है। बता दें पिछले कुछ दिनों से लगातार रेल यात्रा के दौरान मुसाफिरों के मरने की खबर आ रही थी।

 

कोरोना महामारी के बीच पाकिस्तान ने शुरू की इंटरनेशनल फ्लाइट्स

हर राज्य को जारी रखना है लॉकडाउन, नए नियम के साथ रहेगा बंद

24 घंटे में 250 से अधिक मौतें, अब तक 1,73,763 लोग हुए संक्रमित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -