प्रियंका गांधी वाड्रा ने यूपी में अपराध बढ़ने के लिए अमित शाह की आलोचना की
प्रियंका गांधी वाड्रा ने यूपी में अपराध बढ़ने के लिए अमित शाह की आलोचना की
Share:

नई दिल्ली: अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी (एआईसीसी) की उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा ने राज्य में हो रही घटनाओं की बढ़ती संख्या को लेकर शनिवार को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह  पर निशाना साधा।

कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव ने ट्विटर पर मौजूदा प्रशासन के साथ अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए कहा, देश के गृह मंत्री ' आभूषणों से लदे बाहर चलने ' के जुमला (बयानबाजी) का इस्तेमाल करते हैं, लेकिन केवल उत्तर प्रदेश की महिलाओं को पता है कि उन्हें राज्य में कितनी असुरक्षा महसूस होती है। उन्होंने हिंदी में ट्वीट किया, यही कारण है कि राजनीति में महिलाओं की भागीदारी बढ़ाने और सुरक्षा से जुड़े कानून बनाने के लिए अभियान 'मैं एक लड़की हूं, और लड़ सकती हूं' महत्वपूर्ण है। उन्होंने उत्तर प्रदेश के कानपुर क्षेत्र में हाल ही में हुई आपराधिक घटनाओं के बारे में एक खबर का भी जिक्र किया।

शाह ने लखनऊ में पिछले महीने उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था की स्थिति की सराहना करते हुए कहा कि आज 16 साल की लड़की भी रात 12 पर आभूषण पहनकर घूम सकती है।

उत्तर प्रदेश विधानसभा के 403 सदस्यों के चुनाव के लिए आगामी चुनाव अगले साल की शुरुआत में होने हैं। 2017 के चुनाव में भाजपा ने 39.67 प्रतिशत वोट शेयर के साथ 312 सीटें जीती थीं। इसके बाद 2019 के लोकसभा चुनाव में भाजपा ने अच्छा चुनावी प्रदर्शन किया था, जिसमें राज्य की 80 संसदीय सीटों में से 62 पर जीत दर्ज की थी।

सामने आया 'छतरीवाली' का फर्स्ट लुक, यूजर्स ने कर डाला ट्रोल

मणिपुर आतंकी हमले में CO समेत 5 जवान शहीद, अफसर के परिवार के दो सदस्यों की भी मौत

कोरोना पर भारत के प्रबंधन की US ने की तारीफ, पीएम मोदी से मिला अमेरिकी प्रतिनिधिमंडल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -