मणिपुर आतंकी हमले में CO समेत 5 जवान शहीद, अफसर के परिवार के दो सदस्यों की भी मौत
मणिपुर आतंकी हमले में CO समेत 5 जवान शहीद, अफसर के परिवार के दो सदस्यों की भी मौत
Share:

इम्फाल: मणिपुर में सेना की टुकड़ी पर आतंकियों द्वारा IED हमला किया गया है. बताया जा रहा है कि घात लगाकर बैठे आतंकियों ने सेना के जवानों पर हमला किया है. इस हमले में असम राइफल्स के सीओ समेत 5 जवान वीरगति को प्राप्त हो गए हैं. वहीं, इस हमले में अफसर के परिवार के दो सदस्यों की भी मौत हो गई है.

बताया जा रहा है कि मणिपुर के चुराचांदपुर जिले के सिंघाट में आतंकियों ने यह हमला किया है. यहां असम राइफल्स के कमांडिंग आफिसर के काफिले को दहशतगर्दों ने निशाना बनाया. काफिले में कमांडिंग ऑफिसर के परिवार के लोग और क्विक एक्शन टीम के मेंबर मौजूद थे. आतंकी हमले में CO, क्विक एक्शन टीम के तीन जवान और सीओ के परिवार के दो सदस्यों की जान चली गई. इस आतंकी हमले के पीछे राज्य की पीपुल्स लिबरेशन आर्मी (PLA) का हाथ बताया जा रहा है.  रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, मणिपुर में असम राइफल्स के काफिले पर कायराना हमला बेहद दर्दनाक और निंदनीय है. देश ने CO और उनके परिवार के दो सदस्यों सहित 5 जवानों को खो दिया. 

वहीं, मणिपुर के मुख्यमंत्री बिरेन सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, 46 असम राइफल्स के काफिले पर कायरतापूर्ण हमले की कड़ी निंदा करता हूं, इसमें CO और उनके परिवार सहित कुछ जवान शहीद हो गए. राज्य के बल और अर्धसैनिक बल पहले से ही आतंकियों के खिलाफ अभियान चला रहे हैं. दोषियों पर सख्त कार्रवाई होगी. 

खाद्य और सामग्री की बढ़ती कीमतों के कारण अक्टूबर में भारत की खुदरा मुद्रास्फीति में वृद्धि

जारी हुए पेट्रोल-डीजल के दाम, जानिए आज का भाव

राष्ट्रीय कुश्ती में वापसी पर गीता फोगाट ने जीता रजत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -