पायलट को मनाने की कोशिश जारी, प्रियंका ने दो दिग्गज कोंग्रेसियों को सौंपी जिम्मेदारी
पायलट को मनाने की कोशिश जारी, प्रियंका ने दो दिग्गज कोंग्रेसियों को सौंपी जिम्मेदारी
Share:

नई दिल्ली:  राजस्थान में सियासी घमासान जारी है. राज्य के सीएम अशोक गहलोत और सचिन पायलट के बीच आर-पार की जंग शुरू हो गई हैं. दोनों के बीच सुलह की कोशिश का जिम्मा खुद कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव और यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा ने अपने कन्धों पर लिया है. प्रियंका ने केसी वेणुगोपाल और अहमद पटेल को पायलट से बात करने को कहा है.

इससे पहले भी प्रियंका वाड्रा ने सचिन पायलट से चर्चा की थी, किन्तु सचिन पायलट नहीं माने थे. अब सचिन पायलट को मनाने के लिए नए सिरे से प्रयास किए जा रहे हैं।  प्रियंका ने गांधी परिवार के बेहद वफादार अहमद पटेल और संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल को यह काम सौंपा है. उल्लेखनीय है कि सचिन पायलट को लेकर कांग्रेस शीर्ष नेतृत्व की तरफ से नरम रुख अपनाया जा रहा है. राजस्थान कांग्रेस प्रभारी अविनाश पांडे ने भी कहा था कि सचिन पायलट के लिए पार्टी के दरवाजे अभी तक बंद नहीं हुए हैं. इसके साथ ही पार्टी के कई नेता भी कह चुके हैं कि सचिन पायलट के लिए कांग्रेस के दरवाजे हमेशा खुलेहुए हैं.

हालांकि, सीएम अशोक गहलोत अब सचिन पायलट की वापसी के पक्ष में नहीं हैं. यही कारण है कि गहलोत ने कल सचिन पायलट पर सीधा निशाना साधा था. उन्होंने कहा था कि हमारे यहां स्वयं उपमुख्यमंत्री ही डील कर रहे थे और हमारे सामने सफाई दे रहे थे. आज एजेंसियों का नाम लेकर लोगों को धमकाया जा रहा है, हम काफी समय से राजनीति में हैं.

हर जिले में खुलेंगे प्रधानमंत्री कौशल विकास केंद्र, जानें पूरी डिटेल्स

नाम के उप मुख्यमंत्री थे सचिन पायलट, मीडिया में छलका दर्द

क्या कांग्रेस में एक बार फिर लौटेंगे सचिन पायलट ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -