सीएम योगी पर प्रियंका का प्रहार, कहा- यूपी में महिलाओं के खिलाफ बढ़ रहे अपराध, कहाँ हैं सरकार
सीएम योगी पर प्रियंका का प्रहार, कहा- यूपी में महिलाओं के खिलाफ बढ़ रहे अपराध, कहाँ हैं सरकार
Share:

लखनऊ: यूपी में बढ़ते अपराध को लेकर कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने योगी सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा है कि यूपी पी में आए दिन महिलाओं के साथ जुर्म हो रहे हैं, किन्तु इन दिल दहलाने वाली घटनाओं पर सरकार चुप्पी साधी हुई है। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि, "यूपी में रोज महिलाओं के खिलाफ दिल दहला देने वाली घटनाएं हो रही हैं। फिरोजाबाद में पीड़िता के पिता की हत्या कर दी गई। सीतापुर में बच्ची का बलात्कार कर हत्या कर दी गई। कहां है सरकार?"

प्रियंका ने आगे कहा कि, "बीजेपी राज में महिलाओं के खिलाफ अपराध का ग्राफ बढ़ा है मगर वे कोई जिम्मेदारी भी नहीं ले रहे।" उन्होंने ट्वीट में एक पोस्टर भी साझा किया है, जिसमे उन्होंने लिखा है कि "एटा में घर में घुसकर रेप की कोशिश और नाकाम होने पर युवती का गला रेता। सीतापुर में 3 साल की बच्ची के साथ रेप और उसकी हत्या कर दी गई। फिरोजाबाद में रेप पीड़िता के पिता को गोली मारकर हत्या कर दी गई। चित्रकुट में देवांगना घाटी के पास मिला महिला का शव, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप।"

इससे पहले कांग्रेस नेता प्रियंका वाड्रा बुधवार को आजमगढ़ के बिलरियागंज में नागरिकता संशोधन अधिनियम (CAA) के खिलाफ प्रदर्शन में जख्मी हुई महिलाओं से मिलने पहुंची थीं। इस दौरान प्रियंका वाड्रा ने कहा था कि यह सरकार पूरी तरह से गरीब लोगों के विरुद्ध है, जिन लोगों पर अत्याचार हुआ है और जो लोग जेल में कैद हैं उनको इन्साफ दिलाने की कोशिश हर संभव की जाएगी।

निर्भया की मां को रोता देख अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश ने पास आकर बोली कमाल की बात

क्या आपराधिक पृष्ठभूमि वाले उम्मीदवार लड़ पाएंगे चुनाव!, सुप्रीम कोर्ट आज लेगी फैसला

गरीबी को मुफ्त उपहार देने पर उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने सरकार को दी खास सलाह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -