'शुक्र कीजिए पहले की सरकारों ने कुछ बनाया, वरना आप क्या बेचते...', पीएम मोदी पर प्रियंका का तंज

By Bhavesh Bakshi
Feb 23 2021 04:28 PM
'शुक्र कीजिए पहले की सरकारों ने कुछ बनाया, वरना आप क्या बेचते...', पीएम मोदी पर प्रियंका का तंज

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में लगातार किसान महापंचायत कर रहीं कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने मंगलवार को कृष्ण की नगर मथुरा में किसानों को संबोधित किया. इस दौरान प्रियंका गांधी ने कृषि कानूनों की वापसी की मांग करते हुए मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा. प्रियंका गांधी वाड्रा ने सीधे तौर पर पीएम मोदी को आड़े हाथों लिया.

प्रियंका वाड्रा ने कहा कि ये केवल अहंकारी ही नहीं, बल्कि एक कायर प्रधानमंत्री भी हैं, क्योंकि जैसे ही इनकी नीतियों और फैसलों पर सवाल उठता है, ये पीछे हट जाते हैं, जिम्मेदारी नहीं लेते हैं और पिछली सरकारों को जिम्मेदार बता देते हैं. अपने आरोप पर प्रियंका गांधी ने पेट्रोल-डीजल की कीमत पर सरकार द्वारा दिए गए बयान का हवाला दिया. प्रियंका गांधी ने कहा कि जब केंद्र सरकार ने पेट्रोल-डीजल के दाम बढ़ाए तो भी कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा था कि हमें इसलिए भाव बढ़ाने पड़ रहे हैं कि कांग्रेस सरकार ने पहले नहीं बढ़ाए. 

इस बीच प्रियंका गांधी ने पीएम मोदी पर ये भी इल्जाम लगाया कि वो पूरा देश बेचने में लगे हुए हैं. प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि, ''शुक्र करिए कि पिछली सरकारों ने कुछ बनाया, वरना आप बेचते क्या. पूरे देश को बेच डाला. बड़े-बड़े उद्योग बेच डाले.'' प्रियंका ने मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि आपकी सरकार ने छोटे कारोबारियों की कमर तोड़ने वाले नोटबंदी और GST के अलावा कुछ नहीं बनाया.  

मोदी सरकार का विवेक मर चुका है, भगवान कृष्ण तोड़ेंगे इनका अहंकार: प्रियंका गांधी

गुजरात निकाय चुनाव में बड़ी जीत की तरफ भाजपा, 40 सीटों पर किया कब्ज़ा, मतगणना जारी

अमेरिका में कोरोना से हुई 5 लाख लोगों की मौत, श्रद्धांजलि देने के लिए व्हाइट हाउस में जलाई गई मोमबत्तियां