प्रियंका गांधी ने जारी किया घोषणा पत्र, रोजगार से लेकर मुफ्त बिजली तक किए ये वादे
प्रियंका गांधी ने जारी किया घोषणा पत्र, रोजगार से लेकर मुफ्त बिजली तक किए ये वादे
Share:

देहरादून: विधानसभा चुनाव 2022 के मद्देनजर उत्तराखंड में लगभग सभी पार्टियों ने अपने प्रत्याशी मैदान में उतार दिए है. ऐसे में चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस पार्टी ने राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी राज्य के दौरे पर पहुंची है. इस के चलते उन्होंने वर्चुअल रैली के माध्यम से देहरादून में पार्टी का घोषणा पत्र जारी किया तथा वादा किया कि यदि राज्य में कांग्रेस की सरकार बनती है तो 200 यूनिट तक बिजली मुफ्त प्राप्त होगी. जहां कांग्रेस ने उत्तराखंड के लिए अपने घोषणा पत्र में 5 लाख परिवारों को सालाना 40 हजार रुपए देने का वादा किया है. इसके साथ-साथ कांग्रेस ने 4 लाख युवाओं रोजगार देने का वादा भी किया है.

वहीं उत्तराखंड में कांग्रेस का घोषणा पत्र जारी करते हुए प्रियंका गांधी ने बोला कि भारतीय जनता पार्टी ने आपको धोखा दिया है. भारतीय जनता पार्टी ने आपके लिए कुछ काम नहीं किया है. उन्होंने कहा कि पीएम ने अन्नदाताओं को नहीं बल्कि हवाई जहाजों को चुनने का काम किया था. आज भी अन्नदाताओं का 14,000 करोड़ रुपये गन्ने का भुगतान शेष है. इस के चलते उन्होंने भारतीय जनता पार्टी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि महंगाई रोकना हमारे हाथ में नहीं, मगर राहत देना हमारे हाथ में है. 5 वर्षों में उत्तराखंड में कुछ नहीं बदला, सिर्फ भारतीय जनता पार्टी ने राज्य में 3 सीएम बदल डाले.

वहीं  प्रियंका गांधी ने भारतीय जनता पार्टी पर हमला बोलते हुए कहा कि इन्होंने डबल इंजन की सरकार का वायदा किया, मगर पेट्रोल-डीजल इतना महंगा है कि इनका इंजन ठप हो गया है. इस के चलते उन्होंने कहा कि राजनीतिक पार्टियां कभी महिलाओं की बात नहीं करतीं. आज राज्य में प्रत्येक 5 मिनट में एक महिला के साथ अत्याचार होता है. ऐसे में सबसे अधिक बेरोजगारी औरतों में है. नेता यहां आकर धर्म जाति की बात करते हैं, रोजगार की नहीं. क्योंकि रोजगार दिए ही नहीं, इसलिए पद रिक्त पड़े हुए हैं.

कभी सिंगर तो कभी नेता कुछ ऐसा था मनोज तिवारी शुरूआती करियर

केजरीवाल बोले- पंजाब में बनना चाहिए धर्मान्तरण विरोधी कानून, दिल्ली में इसी मुद्दे पर चुप्पी

सिद्धू ने 6 महीने से खुद नहीं भरा 4 लाख का बिजली बिल, पंजाब में फ्री बिजली का वादा कर रही कांग्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -