उत्तर प्रदेश में स्मार्ट बिजली मीटरों पर प्रियंका गांधी ने उठाए ये सवाल
उत्तर प्रदेश में स्मार्ट बिजली मीटरों पर प्रियंका गांधी ने उठाए ये सवाल
Share:

लखनऊ: राजनीति की राजधानी उत्तर प्रदेश में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने राज्य में स्मार्ट बिजली मीटरों के साथ-साथ लॉ व्यवस्था पर भी प्रश्न उठाए हैं. उन्होंने ट्वीट करके कहा है, उत्तर प्रदेश में बिजली मीटर स्मार्ट हैं क्या?

बता दे की जन्माष्टमी के दिन स्मार्ट मीटरों में गलत कमांड ने लाखों घरों को अंधेरे में रखा. खबरों के मुताबिक, इन स्मार्ट मीटरों के कारण कइयों के बिल चार गुना आए हैं. उत्तर प्रदेश सरकार स्मार्ट मीटर के नाम पर शोषण ना करे, तथा जांच कराकर हानि की भरपाई करे. वही सोशल मीडिया पर एक अन्य पोस्ट में प्रियंका ने कहा कि बच्चों के विरुद्ध अपराध के केस में उत्तर प्रदेश सबसे ऊपर है. बीते कुछ दिनों में कई स्थानों से बच्चों के विरुद्ध अपराध की ऐसी घटना आई हैं, जो आपको हिलाकर रख देंगी. राज्य की कानून-व्यवस्था बच्चों, बेटियों एवं महिलाओं को सुरक्षा देने में पूरी प्रकार से विफल रही है. चौकाने वाली बात तो ये है कि उत्तर प्रदेश पुलिस हर घटना के पश्चात् लीपापोती में पूर्व में ही लग जाती है. इसी के साथ प्रियंका वाड्रा ने अपनी राय रखी है.

वही दूसरी ओर राज्य के लखनऊ में रविवार को 814 लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई जबकि 11 मरीजों ने दम तोड़ दिया. इंदिरानगर में 52, गोमतीनगर में 40 और आलमबाग में 47 लोग संक्रमित मिले हैं. मड़ियांव में 25, जानकीपुरम में 30, कैंट में 34, अलीगंज में 38, विकासनगर में 24, आशियाना में 17, बाजारखाला में 21, अमीनाबाद में 13 मरीज मिले हैं. साथ ही रोडवेज के टेक्निकल इकाई के मुख्य प्रधान प्रबंधक जयदीप वर्मा कोरोना की चपेट में आ चुके हैं. जबकि टेक्निकल इकाई के ही कई अन्य अफसर बुखार से पीड़ित हैं जो घर पर उपचार करा रहे हैं. रविवार को टेक्निकल विंग के कार्यालय को सैनिटाइज किया गया. 

संबित पात्रा ने राहुल गांधी को बताया असफल नेता, कहा- 'कंट्रोल से बाहर जा रही है...'

आखिरकार श्याम रजक ने की घर वापसी, तेजस्वी ने दिल खोलकर किया स्वागत

'नक्शा विवाद' के बाद भारत-नेपाल की पहली बैठक आज, हो सकते हैं बड़े फैसले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -